Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh: 'नायक' के अनिल कपूर बन गए शिवराज सिंह चौहान, अधिकारी से बोले- तुम्हें सस्पेंड करता हूं

सीएम शिवराज सिंह चौहान अधिकारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हैं जिसका एक नमूना सामने आया है.

Madhya Pradesh: 'नायक' के अनिल कपूर बन गए शिवराज सिंह चौहान, अधिकारी से बोले- तुम्हें सस्पेंड करता हूं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के तेवर पिछले 2 वर्षों में काफी बदल गए हैं. उनके पहले के कार्यकालों के अनुसार उन्हें एक शांत नेता समझा जाता था लेकिन अब वे भी सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) और हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) की तरह अधिकारियों की क्लास लगाने लगे हैं. मध्य प्रदेश के डिंडोरी पहुंचे शिवराज इतने गुस्से में आ गए कि मंच पर अधिकरी को सस्पेंड कर दिया. 

दरअसल, सीएम शिवराज 23 सितंबर को राज्य के डिंडोरी की एक चुनावी जनसभा में पहुंचे थे. यहां उन्होंने जिले के जिला खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति अधिकारी टीकाराम अहिरवार को सस्पेंड कर दिया. सीएम ने उन्हें प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में लापरवाही के चलते सस्पेंड किया. जानकारी के मुताबिक इलाके से उनके खिलाफ लोग शिकायत कर रहे थे जिससे शिवराज काफी गुस्से में आ गए थे.

अंकिता के आरोपियों पर CM पुष्कर सिंह धामी का बड़ा एक्शन, बुलडोजर से तुड़वाया रिजॉर्ट

मंच से ही कर दिया सस्पेंड

आपको बता दें कि डिंडोरी जिले के हिनौता गांव में जनसेवा शिविर लगाया गया था. इस दौरान सीएम चौहान ने अधिकारियों से सवाल-जवाब करते हुए उनकी जमकर क्लास लगाई थी. वहीं सीएम ने सरकारी योजनाओं में लापरवाही को लेकर कलेक्टर को भी फटकार लगाई और लोगों के काम जल्द से जल्द कंप्लीट करने का आदेश दिया है. 

Xi Jinping विरोधी पूर्व मंत्री ने ली थी रिश्वत, चीन की अदालत ने दे दी मौत की सजा

सीएम शिवराज ने जनवरी से लेकर अभी तक उज्ज्वला योजना के 70 हजार कनेक्शन के टारगेट के बदले सिर्फ 30 हजार कनेक्शन जारी किए जाने पर सख्त नाराजगी दिखाई. उन्होंने ने भरे मंच से जिला खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति अधिकारी टीकाराम अहिरवार सस्पेंड कर दिया है. 

वायरल हुआ वीडियो

अधिकारी की कार्रवाई से नाराज सीएम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. शिवराज सिंह ने कहा कि जाओ आपको सस्पेंड करता हूं. जिला खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति अधिकारी सीएम शिवराज के सवाल का जवाब दे रहे थे. इसी दौरान बीच में मुख्यमंत्री ने उन्हें सस्पेंड करने की बात कही जो कि अधिकारी के लिए किसी झटके की तरह ही था.  

दो दशक बाद कांग्रेस को मिलेगा नया अध्यक्ष, आज से शुरू होगा नामांकन

आपको बता दें कि शिवराज सिंह एक रैली को भी संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान जब उन्होंने मंच से ही अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई कर दी तो लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई. इतना ही नहीं सीएम के ऐलान के साथ ही लोग तालियां बजाने लगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement