Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024: जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के चुनाव नतीजों को लेकर शिवराज सिंह का बड़ा दावा, BJP को लेकर कही ये बात

Shivraj Singh Chouhan: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया है कि दोनों जगह भाजपा सरकार जरूर बनाएगी. वही उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि हरियाणा में माहौल हमारे पक्ष में है.

Haryana Elections 2024: जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के चुनाव नतीजों को ��लेकर शिवराज सिंह का बड़ा दावा, BJP को लेकर कही ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana Elections 2024: केंद्रीय मंत्री और BJP नेता शिवराज सिंह चौहान ने 4 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर और हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि भाजपा इन दोनों राज्यों में सरकार बनाने में कामयाब होगी. भोपाल में अपने आवास पर मीडिया के सामने शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मैंने जम्मू-कश्मीर और हरियाणा दोनों में चुनाव के दौरान काफी समय बिताया है. मुझे यकीन है कि भाजपा वहां सरकार बनाने जा रही है. हरियाणा में माहौल हमारे पक्ष में ही है. वहां हम जरूर जीत हासिल करेंगे.

जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में चुनाव का क्या है शेड्यूल
जम्मू-कश्मीर की 90 सीटों वाली विधानसभा के लिए तीन चरणों में चुनाव हो गए हैं, जो 18, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को पूरे हुए. वहीं, हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने को है. इन दोनों राज्यों के चुनावी नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित कर दिए जाएंगे. जब उनसे मध्य प्रदेश की बुधनी विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा वहां भी जीत हासिल करेगी. चौहान ने इस सीट से इस्तीफा दिया था, क्योंकि उन्होंने विदिशा से लोकसभा चुनाव जीता था. अब इस सीट पर जल्द ही उपचुनाव होने की संभावना है.


ये भी पढ़ें- Bihar में प्रशांत किशोर बिगाड़ेंगे Tejashwi Yadav का गेम? समझें समीकरणों का पूरा खेल


कृषि से जुड़े फैसलों पर चर्चा
कृषि क्षेत्र से जुड़े केंद्र सरकार के फैसलों पर बात करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने पिछले 120 दिनों में किसानों के हित में कई जरूरी कदम उठाए हैं. उन्होंने विशेष रूप से खाद्य तेल और तिलहन उत्पादन पर राष्ट्रीय मिशन का जिक्र किया, जिसे सरकार ने 10,103 करोड़ रुपये के परिव्यय के साथ मंजूरी दी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement