Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: आफताब ने जेल में अपने परिवार से मिलने से किया इनकार, सिर्फ इस शख्स से करना चाहता है बात 

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब तिहाड़ जेल में बंद है. अपने अभी तक जेल अधिकारियों को परिजनों के नाम की लिस्ट नहीं दी है. 

Shraddha Murder Case: आफताब ने जेल में अपने परिवार से मिलने से किया इनकार, सिर्फ इस शख्स से करना चाहता है बात 

श्रद्धा हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ एक ऑडियो टेप लगा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली के श्रद्धा वलकर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) के आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अधिकारियों को अभी तक परिजनों और उन लोगों के नाम नहीं दिए हैं जिने वह जेल में मिलना चाहता है. उसने अपने परिवार के लोगों से मिलने से इनकार कर दिया है. 

परिवार से नहीं मिलना चाहता आफताब
अंग्रेजी अखबार 'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक खबर के मुताबिक आफताब ने अभी तक जेल अधिकारियों को परिवार या दोस्तों के नाम जमा नहीं किए हैं जो उससे जेल में मिल सकते हैं. बता दें कि आफताब 26 नवंबर से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. आफताब नहीं चाहता है कि उसके परिजन जेल में आकर उससे मुलाकात करें. बता दें कि जेल मैन्युअल के मुताबिक कोई भी कैदी सप्ताह में दो बार जेल में अपने परिवार या दोस्तों से मुलाकात कर सकता है. 

ये भी पढ़ेंः कोरोना को लेकर स्वास्थ्य मंत्री की राहुल गांधी को चिट्ठी, कहा ‘बंद करो भारत जोड़ो यात्रा नहीं तो’

जेल में चुप ही रहता है आफताब
जानकारी के मुताबिक आफताब जेल में भी अन्य कैदियों से ज्यादा बात नहीं करता है. वह अकेला रहना ही ज्यादा पसंद करता है. जेल अधिकारियों ने आफताब को इस बात की जानकारी भी दी कि वह फोन और मुलाकात के नियमों का कैसे इस्तेमाल कर सकता है. इसके बाद भी आफताब ने अभी तक किसी का भी नाम नहीं दिया है. आफताब केवल अपने वकील से ही बात करना चाहता है. बता दें कि 18 मई को महरौली में श्रद्धा की हत्या कर उसे शरीर के 35 टुकड़े कर दिए गए थे. इन टुकड़ों को आफताब ने फ्रिज में रखा था. रोज रात वह एक टुकड़ा महरौली के जंगल में फेंककर आता था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement