Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीच आसमान में शख्स ने खोल दिया फ्लाइट का इमरजेंसी गेट, अटक गई 194 यात्रियों की सांसें, 9 की हालत बिगड़ी, देखें Video

Passenger Opens Emergency Gate Of Plane: साउथ कोरिया एयरलाइन ने बताया कि आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बीच आसमान में शख्स ने खोल दिया फ्लाइट का इमरजेंसी गेट, अटक गई 194 यात्रियों की सांसें, 9 की हालत बिगड़ी, देखें Video

इमरजेंसी गेट खुलते ही प्‍लेन का संतुलन ब‍िगड़ने लगा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ कोरिया में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. उड़ान के दौरान बीच हवा में एक यात्री ने फ्लाइट का इमरजेंसी दरवाजा अचानक खोल दिया. तेज हवा की वजह से विमान में बैठे 194 यात्रियों सांसे अटक गईं. इस घटना पर एयरलाइन और सरकारी अधिकारियों ने कहा कि एक यात्री ने एशियाना एयरलाइंस की उड़ान का एक दरवाजा खोल दिया. जिसकी वजह से 9 लोग बीमार हो गए.

जानकारी के मुताबिक, इस विमान में 194 लोग सवार थे. यह विमान यात्रियों को लेकर जेजू के दक्षिणी द्वीप से दक्षिण पूर्वी शहर जा रहा था. इस बीच अचानक एक यात्री ने इमरजेंसी दरवाजा खोल दिया. परिवहन मंत्रालय की ओर से इस पर कहा गया कि विमान में सवार कुछ लोगों ने व्यक्ति को दरवाजा खोलने से मना किया था, लेकिन उस बावजूद व्यक्ति नहीं माना और आधा दरवाजा खोल दिया.

यह भी पढ़ें- नई Parliament Building की डिजाईन बनाने वाले कौन हैं आर्किटेक्ट Bimal Patel? एक कंसल्टेंसी की लेते हैं इतनी फीस

घटना पर एयरलाइन ने दिया बयान
एयरलाइन ने इस घटना पर कहा कि इस तरह की हरकत करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि व्यक्ति ने अचानक दरवाजा क्यों खोला था? जानकारी के लिए बता दें कि इस यात्रा में कई एथलीट भी शामिल थे. जो दक्षिण पूर्वी शहर में ट्रैक और फील्ड प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने जा रहे थे. इस घटना में 9 यात्री तेज हवा के कारण बीमार हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इन यात्रियों की घबराने की वजह से भी तबीयत खराब हुई.

यह भी पढ़ें- PM Kisan 14th installment: किसान भूलकर भी न करें ये गलतियां, अटक जाएगी 14वीं किस्त

शख़्स ने खोल दिया था आपातकालीन दरवाजा
एशियाना एयरलाइन के प्रवक्ता ने मीडिया से बातचीत में बताया कि विमान लैंडिंग से पहले ही यह घटना हुई. आपातकालीन दरवाजे के पास बैठे एक व्यक्ति ने अचानक दरवाजा खोल दिया. इस बीच उसे रोकने का प्रयास किया गया. प्रवक्ता ने बताया कि जब यह घटना हुई तो विमान जमीन से लगभग 656 फीट ऊपर था और लैंडिंग की तैयारी कर रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement