Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आपकी प्रतिष्‍ठा को ठेस किसने पहुंचाई.. कौन है आपके पीछे', Akhilesh Yadav ने CM Yogi पर क्यों कसा ये तंज?

अखिलेश यादव ने अपने पोस्ट में लिखा गया है कि 'दिल्ली का गुस्सा लखनऊ में क्यों उतार रहे हैं? सवाल ये है कि इनकी प्रतिष्ठा को ठेस किसने पहुंचाई? कह रहे हैं सामने वालों से लेकिन बता रहे हैं पीछे वालों को. कौन है पीछे?'

Latest News
'आपकी प्रतिष्‍ठा को ठेस किसने पहुंचाई.. कौन है आपके पीछे', Akhilesh Yadav ने CM Yogi पर क्यों कसा ये तंज?

Akhilesh Yadav Commented On CM Yogi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कल यूपी के विधानसभा में अनुपूरक बजट के दौरान पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर गहमा-गहमी हुई. इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ की तरफ से सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा गया. सीएम योगी की तरफ से सपा विधायकों की ओर देखते हुए कहा गया कि 'आप लोग बुलडोजर से डरते हैं, ये एक्शन निर्दोषों के लिए नहीं है बल्कि ये गुंडों के लिए है, जो राज्य के युवाओं के भाविष्य को लेकर खेलते हैं. जो राज्य के व्यवसायियों और बच्चियों की सुरक्षा के लिए खतरा हैं.' उन्होंने आगे कहा कि 'मैं यहां जॉब करने नहीं आया हूं. ये मेरी जिम्मेदारी है कि कोई गड़बड़ी करता है तो उसे भुगतना पड़ेगा. ये एक असाधारण लड़ाई है. ये प्रतिष्ठा को लेकर लड़ाई नहीं है. मुझे महज प्रतिष्ठा हासिल करनी होती तो आज मैं अपने मठ में होता, मुझे वहां ज्यादा प्रतिष्ठा मिल जाती.' हलांकि इसको लेकर सपा नेता अखिलेश यादव का भी एक तंजनुमा जवाब आ गया है.

अखिलेश ने किया सीएम योगी पर तंज
सीएम योगी के इन बयानों के लेकर सपा नेता अखिलेश यादव की तरफ से सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक तंज भरा पोस्ट किया गया है. इस पोस्ट में खुले तौर पर तो सीएम योगी का नाम का तो जिक्र नहीं किया गया है, लेकिन इशारों-इशारों में उनपर ही कटाक्ष किया गया है. इस पोस्ट में लिखा गया है कि 'दिल्ली का गुस्सा लखनऊ में क्यों उतार रहे हैं? सवाल ये है कि इनकी प्रतिष्ठा को ठेस किसने पहुंचाई? कह रहे हैं सामने वालों से पर बता रहे हैं पीछे वालों को. कोई है पीछे?'

बीजेपी की आंतरिक कलह को लेकर साधा निशाना
दरअसल अखिलेश यादव तंज के द्वारा यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधते हुए उनपर सवाल उठाया है. ये तंज यूपी बीजेपी के भीतर कलह को लेकर है. साथ ही बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से यूपी सीएम और डिप्टी सीएम को साथ काम करने की सलाह को लेकर भी उन्हे घेरने की कोशिश की है. आपको बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से सीएम योगी ओर डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच तनातनी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement