Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra News: 5 साल की बच्ची ने किया बिस्तर गीला, सौतेली मां ने गर्म चम्मच से जलाया, हुई गिरफ्तार

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक सौतेली मां ने 5 साल की मासूम को गर्म चम्मच से जला दिया. इतना ही नहीं पिता का आरोप है कि महिला अक्सर बच्ची को मारती-पीटती थी.

Latest News
Maharashtra News: 5 साल की बच्ची ने किया बिस्तर गीला, सौतेली मां ने गर्म चम्मच से जलाया, हुई गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र के कोल्हापुर से एक खौफनाक मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है. दरअसल,  एक सौतेली मां ने 5 साल की बेटी को गर्म चम्मच से जला दिया. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि बच्ची ने बिस्तर पर पेशाब कर लिया था. बच्ची के पिता कीशिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, कसारवाड़ी में शुभम मगरे अपनी 5 साल की बेटी रानी और दूसरी पत्नी पूजा के साथ रहता है. बताया गया है की पीड़ित बच्ची उसकी सौतेली बेटी है. शुभम की पूजा से ये दूसरी शादी है. पहली पत्नी से शुभम की एक बेटी है, जो अपने पिता शुभम के साथ रहती है. स्थानीय लोों न बताया कि शुक्रवार को बच्ची के जोर-जोर से रोने की आवाज सुनाई दी. बच्ची लगातार रो रही थी और वह चुप नहीं हो रही थी. वहां पहुंचने पर पता चला कि बच्ची का शरीर कई जगहों से जल गया है. 


ये भी पढ़ें-इंदौर में रफ्तार का कहर, BMW कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 लड़कियों की मौत  


पति ने दर्ज की शिकायत 
घर पहुंचने पर पति ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस पूछताछ में पता चला कि बच्ची अक्सर बिस्तर पर पेशाब कर देती थी, इसलिए पूजा उसे रोजाना मारती थी. इसके साथ ही शुभम ने बताया कि बेटी के मन में पैदा करने के लिए पूजा बच्ची के शरीर पर थप्पड़ मारती है. आसपास के लोगों ने बताया की वो उसकी सौतेली मां है तो उसे बच्ची से ज्यादा लगाव नहीं है. वह अक्सर उसे मारती और दूध भी पीने को नहीं देती थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement