Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुखदेव सिंह हत्याकांड में लेडी डॉन पूजा सैनी गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई से निकला कनेक्शन

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस ने लेडी डॉन पूजा सैनी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके घर से एक एके-47 और कई फर्जी आईडी भी बरामद की गई है.

सुखदेव सिंह हत्याकांड में लेडी डॉन पूजा सैनी गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई से निकला कनेक्श�न

Sukhdev Singh murder case news today 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्याकांड मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. अब इस मामले में एक लेडी डॉन पूजा सैनी को भी गिरफ्तार कर कर लिया है.  इसके घर से एक AK-47 और कई फर्जी आईडी भी जब्त की गई हैं. इस मामले की जांच में जुटी राजस्थान पुलिस की स्पेशल टीम ने पांच दिन के भीतर कई बदमाशों को गिरफ्तार किया है. सी के साथ अब इस मामले में पांचवीं गिरफ्तारी एक लेडी डॉन के रूप में हुई है. जिसका गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ कनेक्शन सामने आया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में एक लेडी डॉन पूजा सैनी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पूजा सैनी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा के लिए हथियारों को यहां से वहां पहुंचाने का काम कर रही थी. पुलिस के मुताबिक पूजा सैनी नामक यह लड़की कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के लिए वेपन पैडलर के रूप में करती है. जांच के दौरान इस लड़की का नाम सामने आया था, अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है. अब पुलिस लेडी डॉन पूजा सैनी से पूछताछ करेगी.  

ये भी पढ़ें- आर्टिकल 370 पर 'सुप्रीम' फैसला, 5 प्वाइंट में समझें सारी बातें

जयपुर में रह रही थी पूजा सैनी 

गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा लेडी डॉन पूजा सैनी का काम हथियार सप्लाई करना और पैसा देना है. पूजा वारदात के बाद हथियार वापस लेने का काम भी करती है. वह फर्जी आईडी के साथ किसी युवक के साथ जयपुर में रह रही थी. पुलिस ने पूजा के पास से कई फर्जी आईडी भी बरामद की हैं. इस मामले की जांच में जुटी राजस्थान पुलिस की स्पेशल टीम ने पांच दिन के भीतर कई बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें नितिन फौजी और रोहित राठौड़ नामक दो शूटर्स शामिल हैं. इससे पहले दोनों बदमाशों को फरार होने में मदद करने वाले रामवीर जाट को भी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- पीछे की कतार से कैसे फ्रंट पर आए मोहन यादव, समझें BJP का गेम प्लान

जानिए पूरा मामला 
 
5 दिसंबर को राज्य के राजधानी नगर जयपुर में श्याम नगर स्थित श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.  कुछ लोग सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से मिलने के बहाने उनके घर आए. सिक्योरिटी गार्ड्स अंदर ले गए तो वहां गोगामेड़ी के साथ चाय की चुस्कियां लेने के बाद वो फायरिंग पर उतर आए. अंधाधुंध फायरिंग में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी बुरी तरह घायल हो गए तो इसी बीच सिक्योरिटी गार्ड्स की तरफ से की गई क्रॉस फायरिंग में एक बदमाश मौके पर ही ढेर हो गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement