Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'केजरीवाल को इंसुलिन न देकर जेल में मारना चाहते हैं', सुनीता केजरीवाल का बड़ा आरोप

सुनीता केजरीवाल ने आरोप लगाया कि जेल में अरविंद केजरीवाल के खाने पर कैमरे से निगरानी रखी जा रही है. उन्हें इंसुलिन देने से मना कर दिया गया है. जबकि उन्हें रोजाना 50 यूनिट Insulin की जरूरत होती है.

Latest News
'केजरीवाल को इंसुलिन न देकर जेल में मारना चाहते हैं', सुनीता केजरीवाल का बड़ा आरोप

sunita kejriwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. सुनीता ने कहा कि तिहाड़ जेल में मेरे पति अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी जा रही है. भाजपा उन्हें मारना चाहती है. उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन इंडिया गठबंधन भाजपा की 'तानाशाही' के खिलाफ लड़ेगा और जीतेगा.

सुनीता केजरीवाल ने झारखंड़ के रांची में INDIA ब्लॉक के ‘उलगुलान न्याय’ रैली के दौरान बीजेपी पर जमकर बरसीं. उन्होंने कहा, ‘वे (बीजेपी) मेरे पति अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं. जेल में उनके खाने के एक-एक निवाले की कैमरे से निगरानी जा रही है. उन्हें इंसुलिन देने से मना कर दिया गया है. मेरे पति शुगर के मरीज हैं, जो 12 साल से इंसुलिन पर हैं. उन्हें रोजाना 50 यूनिट इंसुलिन की जरूरत होती है.’ 

'जेल के ताले टूटेंगे और हेमंत सोरेन छूटेंगे'
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का गुनाह सिर्फ इतना था कि वो समाजसेवा कर रहे थे. इसके लिए उन्हें जेल में डाल दिया गया. अभी तक उनके खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं किया जा सका है. सुनीता केजरीवाल कि हम तानाशाही के खिलाफ लड़ेंगे और जीतेंगे. जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन छूटेंगे.

सुनीता ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल जी उसूलों के एकदम पक्के हैं. पहली बार जब वह सीएम बने तो 49 दिन में इस्तीफा दे दिया था. कोई चपरासी भी अपनी नौकरी नहीं छोड़ता. लेकिन केजरीवाल को सत्ता का मोह नहीं है. वह देश को नंबर-1 बनाना चाहते हैं. उनका मानना है कि राजनीति में अगर पढ़े लिखे लोग सत्ता में आएंगे तो देश आगे बढ़ेगा.


ये भी पढ़ें- राहुल की तबीयत खराब, केजरीवाल-हेमंत की कुर्सीं खाली, रांची में INDIA ब्लॉक का ‘उलगुलान’


सलाखों के पीछे हैं केजरीवाल और हेमंत सोरेन
बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 21 मार्च को दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था. तब से अब तक वह तिहाड़ जेल में बंद हैं. इस नीति को रद्द किया जा चुका है. वहीं, दूसरी ओर ईडी ने कथित भूमि धोखाधड़ी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 31 जनवरी को झारखंड़ के सीएम हेमंत सोरेन को भी गिरफ्तार किया था. वह भी अभी सलाखों के पीछे हैं.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement