Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2024 के चुनाव के लिए सनी देओल का बड़ा ऐलान, लोन और नीलामी पर भी तोड़ी चुप्पी

Sunny Deol Latest News: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने कहा है कि वह अब कोई और चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं. फिलहाल वह पंजाब से सांसद हैं.

2024 के चुनाव के लिए सनी देओल का बड़ा ऐलान, लोन और नीलामी पर भी तोड़ी चुप्पी

Sunny Deol

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म गदर 2 की रिलीज के बाद से ही अभिनेता सनी देओल खूब चर्चा में हैं. हाल ही में वह एक लोन और अपने बंगले की नीलामी को लेकर भी चर्चा में आए हए थे. हालांकि, बैंक ऑफ बड़ौदा ने तकनीकी खामी बताकर इसकी नीलामी रोक दी है. पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद सनी देओल ने 2024 के आम चुनावों से पहले बड़ा ऐलान कर दिया है. 2019 में पहली बार सांसद बने सनी देओल ने कहा है कि वह अब कोई और चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं. बता दें कि सनी देओल के संसदीय क्षेत्र में कई बार ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं जिनमें सनी को लापता बताया गया है.

हाल ही में सनी देओल ने कहा है कि अभिनेता बने रहना ही उनका चुनाव है. उन्होंने कहा, 'एक्टिंग की दुनिया में मेरा जो दिल करे वो मैं कर सकता हूं लेकिन राजनीति में अगर मैं कुछ कमिट कर दूं लेकिन उसे पूरा न कर पाऊं तो मुझसे बर्दाश्त नहीं होता.' अपनी कम उपस्थिति के बारे में सनी देओल ने कहा कि जब वह संसद जाते हैं तो देखते हैं कि वहां देश चलाने वाले लोग बैठे हैं लेकिन ये कैसा व्यवहार करते हैं. उन्होंने बताया कि वह लोगो से कहते हैं कि ऐसा व्यवहार मत करो.

यह भी पढ़ें- जर्मनी में फंसी बेटी अरिहा की मां ने PM मोदी को भेजी राखी, लगाई ये गुहार

संसद न जाने पर क्या बोले सनी देओल?
सनी देओल ने आगे कहा, 'जब मैं यह सब देखता हूं तो लगता है कि मैं तो ऐसा नहीं हैं. इससे बेहतर यही है कि मैं कहीं और चला जाऊं. इसीलिए मैं अब कोई चुनाव नहीं लड़ना चाहता. मैं जिस सोच के साथ राजनीति में आया था, वे सारे काम मैं बतौर अभिनेता भी कर सकता  हूं. मेरे लिए एक साथ कई सारे काम करना असंभव है.'

यह भी पढ़ें- नाबालिग से रेप का आरोपी अधिकारी पत्नी के साथ गिरफ्तार, POSCO एक्ट के तहत केस दर्ज

हाल ही में एक नोटिस आया था जिसके मुताबिक, मुंबई के जूहू में स्थित उनके सनी विला की नीलामी होनी थी. हालांकि, अगले ही दिन बैंक ऑफ बड़ौदा ने तकनीकी खामी बताकर इस नीलामी को रोक दिया. इस बारे में सवाल पूछे जाने पर सनी देओल ने कहा है कि वह इसके बारे में जवाब देना नहीं चाहते हैं. इसी मामले पर कांग्रेस ने सवाल भी उठाए थे कि आखिर एक दिन में ये 'तकनीकी खामी' कहां से आ गई?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement