Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अजित की सलाह पर सुप्रिया का पलटवार, 'रतन टाटा 85 और अमिताभ बच्चन 82 की उम्र में कर रहे काम'

NCP Political Crisis: एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने अजित पवार पर पलटवार करते हुए कहा, 'आप हमारा अपमान करें, लेकिन हमारे पिता शरद पवार का नहीं.'

अजित की सलाह पर सुप्रिया का पलटवार, 'रतन टाटा 85 और अमिताभ बच्चन 82 की उम्र में कर रहे काम'

supriya sule and ajit pawar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस (NCP) में सियासी जंग गहराती जा रही है. एनसीपी पर दावेदारी को लेकर अजित पवार और शरद पवार गुट आमने सामने आ गए हैं. अजित (Ajit Pawar) ने द्वारा पार्टी प्रमुख शरद पवार की उम्र को लेकर उठाए गए सवाल पर सुप्रिया सुले ने पलटवार किया है. सुले ने शरद पवार समर्थक नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 'आप (अजित पवार) हमारा अपमान करें, लेकिन हमारे पिता शरद पवार (Sharad Pawar) का नहीं. उन्होंने कई बुजुर्ग हस्तियों का उदाहरण दिया, जो अभी भी अपने-अपने क्षेत्रों में मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं.

सुप्रिया सुले ने कहा, '85 साल के उद्योगपति रतन टाटा, 82 वर्षीय अमिताभ बच्चन, जो अभी भी सबसे ज्यादा रेटिंग वाले सुपरस्टार हैं और जम्मू-कश्मीर के 85 वर्षीय फारूक अब्दुल्ला अभी भी काम कर रहे हैं. सुले ने कहा कि शरद पवार जी को अभी मीलों चलना है. सुले ने घोषणा की कि चाहे कुछ भी हो एनसीपी का नाम और चुनाव चिन्ह 'घड़ी' शरद पवार द्वारा स्थापित और विकसित की गई मूल पार्टी के साथ ही रहेगा और इसका लालच करने वाले सभी लोगों को उनकी जगह दिखाई जाएगी.'

ये भी पढ़ें- 'चिंता की बात नहीं, NCP का सिंबल नहीं छीनने दूंगा', अजित को शरद पवार की खुली चुनौती 

क्या बोले थे अजित पवार?
बता दें कि मुंबई के MET बांद्रा में अपने गुट के कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए अजित पवार ने कहा, 'पवार साहब आपकी उम्र 83 साल हो गई है, आप रिटायर क्यों नहीं होते? किसी भी घर में 60 साल के बाद बुजुर्ग रिटायर हो जाते हैं और आशीर्वाद देने का काम करते हैं लेकिन आप ऐसा क्यों नहीं करते. हमें इस समय सिर्फ आपका आशीर्वाद चाहिए, पार्टी हम संभाल लेंगे.

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को 'भारत की सबसे भ्रष्ट पार्टी' बताया. अजित पवार द्वारा भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सुले ने कहा कि यह वही मोदी हैं जिन्होंने आरोप लगाया था कि एनसीपी का मतलब 'प्राकृतिक रूप से भ्रष्ट पार्टी' है. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सुले ने कहा भाजपा नेता एक नेता ने कहा था कि 'ना खाऊंगा, न खाऊंगा' दूंगा. अजित पवार की नेचुरली करप्ट पार्टी (गुट) से हाथ मिला लिया है  और उसके सारे भ्रष्टाचार को निगल लिया है.

'बीजेपी सबसे भ्रष्ट पार्टी'
सुले ने प्रधानमंत्री के कथित घोटालों का उदाहरण देते हुए कहा, 'इसलिए आज मैं यह आरोप लगा रही हूं कि भाजपा देश की 'सबसे भ्रष्ट पार्टी' है. उन्होंने उस पार्टी का साथ दिया है जिसे उन्होंने कई मौकों पर बदनाम किया था.' उन्होंने कहा कि पार्टी ने अतीत में कई युद्ध लड़े हैं और मौजूदा आंतरिक तूफान का भी सामना करेगी ताकि वह और अधिक मजबूत, एकजुट होकर उभरे और नए जोश के साथ आगे बढ़े.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement