Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में विभव कुमार की कस्टडी कोर्ट ने 16 जुलाई तक के लिए बढ़ाई

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में मुख्य आरोपी विभव कुमार की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. कुमार की कस्टडी 16 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गई है. 

Latest News
Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में विभव कुमार की कस्टडी कोर्ट ने 16 जुलाई तक के लिए बढ़ाई

बिभव कुमार की कस्टडी 16 जुलाई तक के लिए बढ़ाई गई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal Assault Case) के साथ मारपीट मामले में अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीए विभव कुमार (Bibhav Kumar) की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. दिल्ली की 30 हजारी कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 16 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है. बता दें कि इस केस में कुमार ने दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर अपनी गिरफ्तारी अवैध बताई है.याचिका पर मंगलवार को सुनवाई होगी. हाई कोर्ट याचिका सुनवाई के योग्य है या नहीं, इस पर फैसला देगी. 

स्वाति मालीवाल से मारपीट का है आरोप 
बता दें कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सासंद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व चेयरमैन स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के खास सहयोगी विभव कुमार पर 13 मई को मारपीट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने एफआईआर में कुमार पर मारपीट करने और अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है. बता दें कि इस मामले में 18 मई को उन्हें अरेस्ट किया गया था और तब से वह जेल में ही हैं. 


यह भी पढ़ें: 'राम मंदिर उद्घाटन में अडानी-अंबानी बुलाए, पर आडवाणी नहीं' Rahul Gandhi ने साधा PM Modi पर निशाना


इस मामले में राजनीति भी हुई तेज 
स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यव्हार के मामले में आम आदमी पार्टी पर बीजेपी हमलावर है. दूसरी ओर आप के सीनियर नेता स्वाति और बीजेपी की मिली-भगत बता रहे हैं. दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने इस घटना के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि पिछले कुछ समय से स्वाति और बीजेपी के बीच पर्दे के पीछे से बातचीत चल रही है.


यह भी पढ़ें: Hathras Stampede: 'गरीब इनके बहकावे में न आएं', Bhole Baba पर और क्या सब बोलीं Mayawati


दूसरी ओर स्वाति मालीवाल का कहना है कि आम आदमी पार्टी में मौजूद कुछ लोग उनका नाम बिगाड़ने के लिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement