Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सैनिक का आरोप, 'मेरी पत्नी को पीटा, कपड़े फाड़े', वीडियो वायरल होने पर एक गिरफ्तार, समझिए पूरा मामला

Tamailnadu Sainik Video: तमिलनाडु के एक सैनिक का वीडियो वायरल होने के बाद सेना ने बयान जारी करके कहा कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सैनिक का आरोप, 'मेरी पत्नी को पीटा, कपड़े फाड़े', वीडियो वायरल होने पर एक गिरफ्तार, समझिए पूरा मामला

Tamilnadu Assault Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक सैनिक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के मुताबिक, तमिलनाडु का यह सैनिक इन दिनों जम्मू-कश्मीर में तैनात है. सैनिक ने आरोप लगाए हैं कि कई गुंडों ने उनकी पत्नी को सरेआम मारा-पीटा और कपड़े फाड़ डाले. शुरुआत में तमिलनाडु पुलिस ने मारपीट की बात से इनकार किया. अब आर्मी ने एक बयान जारी करके बताया है कि वह पुलिस के संपर्क में है. आर्मी के मुताबिक, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. पीड़ित महिला अस्पताल में भर्ती हैं.

कश्मीर में तैनात सैनिक प्रभाकरन ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में प्रभाकरन ने कहा, 'मैं अपने देश को दुश्मनों से बचाने के लिए भारतीय सेना में हूं और अभी कश्मीर में हूं. मैं सैकड़ों किलोमीटर दूर हूं और मेरी पत्नी को आधा नंगा करके बुरी तरह पीटा गया.' हाथ में कागज लिए प्रभाकरन अपनी बात कहते-कहते घुटनों के बल बैठ जाते हैं और हाथ जोड़कर न्याय की मांग करते हैं.

यह भी पढ़ें- अमित शाह ने गांधी परिवार को क्यों कहा 4G? राहुल गांधी और DMK पर भी साधा निशाना

क्या बोली पुलिस?
यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. बीजेपी समेत तमिलनाडु की तमाम विपक्षी पार्टियों ने मुद्दे को हाथोंहाथ लिया. तमिलनाडु की पुलिस ने शुरुआत में यह कहा कि उसने प्रारंभिक जांच कर ली है और महिला पर कोई हमला नहीं हुआ है. हालांकि, यह भी कहा गया कि प्रभाकरन की पत्नी को वेल्लोर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा कि उन्होंने इस बारे में प्रभाकरन से बात की है.

सेना ने जारी किया बयान
मामला सेना का था और सैनिक ने अपनी वर्दी में ही बयान जारी किया था इसलिए इंडियन आर्मी की नॉर्दन कमांड ने भी इसे संज्ञान में लिया. सेना ने अपने बयान में कहा, 'भारतीय सेना के एक जवान ने वर्दी में अपना बयान जारी किया है कि और अपे परिवार की सुरक्षा के लिए चिंता जताई है. सेना ने पुलिस से संपर्क किया है और हमें पूरी जांच और मदद का भरोसा दिलाया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकियों के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी है. पुलिस ने सुरक्षा देने का वादा किया है.'

यह भी पढ़ें- '80 हराओ, बीजेपी हटाओ', 2024 के लिए अखिलेश यादव का ने दिया नया नारा

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रभाकरन की पत्नी कीर्ति 10 जून को अपनी दुकान पर थीं. इतने में दर्जनों लोग उनकी दुकान में घुस आए और जगह खाली करने को कहने लगे. कीर्ति का कहना है कि उन लोगों ने कीर्ति की मारा, सीने और पेट के नीचे लात मारी और बुरी तर पीटा. कीर्ति का आरोप है कि इन लोगों ने उनका फोन और मंगलसूत्र भी चीन लिया. बुरी तरह घायल होने के बाद कीर्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement