Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaipur News: महिला टीचर बनी हैवान, होमवर्क नहीं करने पर 8 साल के मासूम की फोड़ दी आंख

Teacher Beats Student To Blind: मासूम बच्चे की आंख में टीचर के थप्पड़ मारने से 12 टांके आए हैं और दो बार ऑपरेशन हो चुके हैं.

Jaipur News: महिला टीचर बनी हैवान, होमवर्क नहीं करने पर 8 साल के मासूम की फोड़ दी आंख

Teacher Beat Student: अली की आंख में घातक चोट आई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर शहर में 8 साल के स्टूडेंट के होमवर्क नहीं करने से खफा महिला टीचर ने हैवानियत की हद पार कर दी. टीचर ने बच्चे को इतनी जोर से तमाचा मारा कि उसकी आंख ही फूट गई. बच्चे की आंख में गहरा घाव हो गया, जिसमें 12 टांके लगाने पड़े हैं. बच्चे की आंखों की रोशनी चली गई है. अब बच्चे की फैमिली ने टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

नवंबर महीने की है घटना

मामला जयपुर के जयसिंह पुरा खोर थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल का है. थाना पुलिस के मुताबिक, खोर निवासी मोहम्मद नावेद का 8 साल का बेटा अली फजल घर के करीब एक स्कूल में पढ़ता था. अली की फैमिली ने पुलिस को बताया कि नवंबर महीने में स्कूल में होमवर्क चेक करने पर अली की कॉपी अधूरी मिली. इससे उसकी टीचर आयशा गुस्सा हो गई है उसके गाल पर जोर से तमाचा जड़ दिया. इससे उसकी आंख में चोट लग गई और खून निकलने लगा. इस पर प्रिंसिपल ने नावेद को बुलाकर बच्चे को अस्पताल भेज दिया.

तीन महीने से अस्पताल में चल रहा इलाज, हो चुके 2 ऑपरेशन

नावेद ने सोमवार को पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह बच्चे को एसएमएस अस्पताल ले गया था. वहां उसकी आंख में अंदरूनी चोट की जानकारी मिली. उसकी आंख में ऑपरेशन के जरिये 12 टांके लगाए गए. इसके बाद 15 दिन अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा. आंख की रोशनी घटने पर दोबारा ऑपरेशन किया गया, लेकिन अब इस आंख से पूरी तरह दिखाई देना बंद हो गया है. इसके चलते अस्पताल तीसरा ऑपरेशन करने के लिए कह रहा है. नावेद ने इसके लिए महिला टीचर और स्कूल प्रबंधन को जिम्मेदार बताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement