Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पढ़ना नहीं है तो पाकिस्तान चले जाओ', शोर मचा रहे बच्चों पर चिल्लाने वाली टीचर का हो गया ट्रांसफर

Karnataka News: कर्नाटक की एक स्कूल शिक्षिका ने शोर मचा रहे बच्चों से परेशान होकर यह कह दिया कि अगर पढ़ाई नहीं करनी है तो पाकिस्तान चले जाओ.

'पढ़ना नहीं है तो पाकिस्तान चले जाओ', शोर मचा रहे बच्चों पर चिल्लाने वाली टीचर का हो गया ट्रांसफर

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के शिवमोगा जिले के एक स्कूल से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. क्लास में पढ़ाई के दौरान शोर मचा रहे बच्चों से तंग आकर एक टीचर ने बच्चों को जमकर डांट पिलाई. टीचर ने बच्चों को यह भी कहा दिया कि अगर पढ़ाई नहीं करनी है तो पाकिस्तान चले जाओ. बच्चों ने यह बात अपने घर पर बताई तो परिजन ने इस पर सख्त नाजाजगी जताई. मामला उच्च स्तर तक पहुंचा. इसके बाद महिला टीचर को किसी दूसरे स्कूल में ट्रांसफर कर दिया.

मामला शिवमोगा जिले के एक सरकारी उर्दू स्कूल का है. 30 अगस्त को स्कूल में पढ़ा रही महिला टीचर बच्चों के शोर मचाने से परेशान हो गई थी. उन्होंने शोर से तंग आकर बच्चों से गुस्से में कहा कि अगर वे पढ़ना नहीं चाहते हैं, तो पाकिस्तान चले जाएं. सूत्रों के अनुसार, कुछ छात्रों ने अपने परिजन को इसकी जानकारी दी, जिन्होंने शिक्षिका की टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताई. सूत्रों के मुताबिक, मामले के उच्च स्तर पर पहुंचने के बाद उक्त शिक्षिका के खिलाफ विभागीय जांच का आदेश दिया गया है.

यह भी पढ़ें- पहाड़ों से लेकर मैदानी इलाकों तक आज कहां-कहां बरसेंगे बादल, पढ़ें IMD का अपडेट

विभागीय जांच जारी
ब्लॉक शिक्षा अधिकारी पी नागराज ने बताया कि टीचर मंजुला देवी के खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है. वह 10 साल से इस स्कूल में पढ़ा रही हैं और पहले उन्होंने ऐसी कोई हरकत नहीं की है. पी नागराज ने मंजुला देवी की नई पोस्टिंग की जानकारी नहीं दी है. उन्होंने यह जरूर कहा कि बच्चों को बार-बार समझाने के बावजूद वे अनुशासन में नहीं रहना चाहते थे और क्लास में शोर मचा रहे थे.

यह भी पढ़ें- G20 Summit: कई मेट्रो स्टेशन होंगे बंद, दिल्ली में लॉकडाउन होगा या नहीं?

बीईओ नागराज का कहना है कि मंजुला देवी ने इन आरोपों से साफ इनकार किया है. वहीं, स्कूल से प्रिंसिपल ने भी कहा है कि उनसे किसी ने शिकायत नहीं की है. हालांकि, मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए विभागीय जांच कराई जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement