Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thane Assault Case: ठाणे यौन शोषण की घटना पर महाराष्ट्र सरकार का एक्शन, SIT जांच, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस  

Thane Minor Assault Case: महाराष्ट्र के ठाणे में स्कूल परिसर में बच्चियों के साथ यौन शोषण के बाद भारी आक्रोश का माहौल है. महाराष्ट्र सरकार भी एक्शन मोड में नजर आ रही है. 

Latest News
Thane Assault Case: ठाणे यौन शोषण की घटना पर महाराष्ट्र सरकार का एक्शन, SIT जांच, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस  

ठाणे में 4 साल की बच्ची से रेप के बाद बवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के ठाणे में नर्सरी स्कूल की दो बच्चियों के साथ यौन शोषण (Thane Sexual Assault) की घटना ने पूरे प्रदेश को आक्रोशित कर दिया है. बदलापुर में आक्रोशित लोगों ने ट्रेनें रोक दीं और भारी संख्या में स्थानीय लोग घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. महाराष्ट्र सरकार ने घटना सामने आते ही एक्शन लिया है. 22 साल के आरोपी सफाईकर्मी को अरेस्ट कर लिया गया है और प्रिंसिपल समेत स्कूल स्टाफ को सस्पेंड किया गया है. केस अब फास्टट्रैक कोर्ट में चलेगा और जांच के लिए एसआईटी (SIT) का गठन किया गया है. आईपीएस आरती सिंह इस एसआईटी का नेतृत्व करेंगी.  

एक्शन में महाराष्ट्र सरकार
इस घटना के विरोध में लोगों का भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है. बदलापुर में भारी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए और रेलवे पटरी जाम कर दिया है. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत केस दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्चियों के परिवार को हर संभव मदद की जाएगी. डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने घटना की एसआईटी जांच का निर्देश देते हुए कहा कि केस फास्ट ट्रैक में चलेगा. 


यह भी पढ़ें: Maharashtra: ठाणे में 2 नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण, रेलवे स्टेशन पर परिजनों का धरना, ट्रेन सेवाएं प्रभावित


आईपीएस आरती सिंह एसआईटी चीफ होंगी. आरोपी 22 साल के सफाईकर्मी को अरेस्ट कर लिया गया है. भारी विरोध के बाद स्कूल प्रबंधन ने प्रिंसिपल, क्लास टीचर और एक महिला अटेंडेंट को सस्पेंड कर दिया है. स्कूल प्रशासन पर घटना की अनदेखी करने का आरोप है.

प्रदर्शनकारियों ने रोकी रेलवे ट्रैक, भारी बवाल 
बदलापुर में हुई इस बर्बर घटना के विरोध में लोगों का आक्रोश फूटा है. मंगलवार को बदलापुर का रेलवे ट्रैक जाम कर दिया गया और हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारी सड़कों पर हैं. कुछ प्रदर्शनकारियों ने स्कूल परिसर में भी तोड़फोड़ की है. पुलिस जांच में भी स्कूल प्रबंधन की लापरवाही की बात सामने आई है.


यह भी पढ़ें: 100 छात्राओं से गैंगरेप में 31 साल बाद 6 आरोपियों को उम्रकैद, जानें क्या था पूरा मामला


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement