Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉडीबिल्डिंग के लिए मशहूर तिहाड़ के जेलर से लाखों की ठगी, महिला ने ऐसे दिया झांसा

Crime News Hindi: दीपक शर्मा को हेल्थ प्रोडक्ट के बिजनेस के नाम पर फंसाया गया. उन्होंने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज की है.

बॉडीबिल्डिंग के लिए मशहूर तिहाड़ के जेलर से लाखों की ठगी, महिला ने ऐसे दिया झांसा

Jailer deepak sharma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉडीबिल्डिंग फेम तिहाड़ जेल के असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट दीपक शर्मा ठगी का शिकार हुए. कथित तौर पर एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर उन्हें 51 लाख रुपये का चूना लगाया है. इस मामले को लेकर महिला के खिलाफ दीपक शर्मा ने ईस्ट दिल्ली के मधु विहार थाने में शिकायत की गई. मुकदमा दर्ज कर  फरार हुई महिला और उसके पति की तलाश की जा रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  जेलर दीपक शर्मा ने एफआईआर में कहा कि एक चैनल के रियलिटी शो में भागीदार रही महिला ने अपने पति के साथ मिलकर  50 लाख रुपये का चूना लगा दिया है.  दीपक शर्मा ने अपनी शिक़ायत में कहा है कि उसने डिस्कवरी चैनल पर आने वाले रियलिटी शो 'अल्टीमेट वॉरियर" में पार्टिसिपेट किया था, जहां उसकी मुलाक़ात दूसरी कंटेस्टंट रौनक गुलिया से हुई थी. इसके बाद से दोनों एक-दूसरे से मुलाक़ात करने लगे थे. 

यह भी पढ़ें- एशिया कप के लिए आयोजित ट्रेनिंग कैंप पहुंचे पंत, देखें कैसे की दोस्तों संग मस्ती

जेलर दीपक शर्मा ऐसे हुए ठगी का शिकर 

जेलर दीपक शर्मा ने कहा कि  2022 में रौनक के पति अंकित गुलिया से उनकी मुलाकात हुई. जिसके बाद रौनक ने बताया कि पति का बिजनेस अच्छा चल रहा है और उन्हें काफी फायदा हो रहा है लेकिन मल्टिपल ब्रैंड और आउटलेट खोलने के लिए ज्यादा फंड की जरूरत है. ऐसे में रौनक ने  दीपक शर्मा से 50 लाख इन्वेस्ट करने के बारे में कहा. जिसके बाद  दीपक शर्मा ने 15 फीसदी प्रॉफिट पर सहमति जताते हुए 51 लाख रुपए इन्वेस्ट कर दिए. 

यह भी पढ़ें- नीरज चोपड़ा ने फिर रचा इतिहास, वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत का पहला गोल्ड

महिला ने पति के साथ दीपक शर्मा को दिया धोखा 

अप्रैल 2023 में जेलर दीपक शर्मा ने दोनों के से अपने पैसों को लेकर पूछताछ की तो उन्हें समझ में आया कि वह ठगी का शिकार हो गए हैं. जिसके बाद  दीपक शर्मा ने ईस्ट दिल्ली के मधु विहार थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. दीपक शर्मा ने इस मामले पर कहा कि जब उन्होंने रौनक से सम्पर्क करने की  कोशिश की तो उन्हें धमकी दी गई. जानकारी के लिए बता दें कि जेलर दीपक शर्मा वेस्ट विनोद नगर में रहते हैं. वे बॉडी बिल्डिंग के लिए काफी मशहूर हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement