Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टिल्लू ताजपुरिया मर्डर का नया Video, पुलिसकर्मियों के सामने ही जमकर वार करते दिखे कैदी

Tillu Tajpuriya Murder CCTV Footage: तिहाड़ जेल से सामने आए नए वीडियो में टिल्लू ताजपुरिया पर पुलिसकर्मियों के सामने वार किए जा रहे हैं.

टिल्लू ताजपुरिया मर्डर का नया Video, पुलिसकर्मियों के सामने ही जमकर वार करते दिखे कैदी

tillu tajpuriya murder video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली की तिहाड़ जेल में 2 मई को गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया (Tillu Tajpuriya) की हत्या कर दी गई. जितेंद्र गोगी गैंग के गुर्गों ने ताजपुरिया पर धारदार हथियार से हमला किया. इस हमले का एक नया सीसीटीवी फुटेज (Tillu Tajpuriya CCTV Video)  सामने आया है. जिसमें गोगी गैंग के गुर्गे पुलिस के सामने टिल्लू पर हमला करते दिख रहे हैं. पुलिस जवान तमाशबीन बने चुपचाप खड़े हैं.

टिल्लू ताजपुरिया पर हमले का यह वीडियो विचलित कर सकता है, इसलिए इसे ब्लर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी घायल टिल्लू ताजपुरिया को जेल की सेंट्रल गैलरी से लेकर आ रहे हैं. तभी अचानक पीछे से कैदी आते हैं और टिल्ली पर हमला कर देते हैं. गैंगस्टर पर एक के बाद एक कई वार किए जाते हैं. लेकिन पुलिसकर्मी उसे बचाने की बजाय मूक दर्शक बने खड़े रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Tillu Tajpuriya Murder: टिल्लू ताजपुरिया पर लोहे के सुए से किए गए थे कुल 90 वार, पुलिस ने किया खुलासा

गैंगस्टर पर किए गए थे 50 वार
इससे पहले गुरुवार को एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था. जिसमें गोगी गैंग के चार बदमाश योगेश उर्फ टुंडा,राजेश, दीपक उर्फ तीतर और रियाज खान ग्राउंड फ्लोर स्थित टिल्लू ताजपुरिया के वार्ड में आते हैं और उस पर अचानक हमला कर देते हैं. इस दौरान पुलिसवाले उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कैदी इधर-उधर से उस हमला कर रहे हैं. लोहे ग्रिल से बनाए गए सुए से टिल्लू पर 40 से 50 वार किए गए.

लोहे की छड़ के सुए से किया गया हमला
गंभीर हालत में टिल्लू ताजपुरिया को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जेल के अधिकारियों बताया कि हमलावरों ने उच्च सुरक्षा वाले वार्ड के पहले तल पर लगी लोहे की दो छड़ों को काटा और उन्हें फिर से वहां रख दिया, ताकि किसी को शक नहीं हो. उन्होंने बताया कि हमले से पहले उन्होंने इन सलाखों को हटाया और वे एक चादर की सहायता से नीचे उतर आए. 

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में 10 घंटे से चल रहे एनकाउंटर में पांच जवान शहीद, 5 पॉइंट्स में जानिए अब तक क्या हुआ

अधिकारियों ने बताया कि जिस समय हमला किया गया, उस समय कैदियों की गिनती के लिए कोठरियों को खोला गया था. टिल्लू ताजपुरिया 2021 में रोहिणी की अदालत में हुई गोलीबारी की उस घटना में आरोपी था, जिसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या कर दी गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement