Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Top News Today: जालौर में PM मोदी का सोनिया गांधी पर हमला, रांची में विपक्ष का प्रदर्शन, पढ़ें दिनभर की 5 बड़ी खबरें

Top News in Hindi: आज दिन भर क्या-क्या हुआ और किन खबरों पर देश भर की नजरें टिकी रहीं आइये जानते हैं.

Latest News
Top News Today: जालौर में PM मोदी का सोनिया गांधी पर हमला, रांची में विपक्ष का प्रदर्शन, पढ़ें दिनभर की 5 बड़ी खबरें

Top 5 News Today

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

झारखंड के रांची में आज INDIA ब्लॉक की की बड़ी रैली हुई. इसमें अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, भगवंत मान समेत करीब 28 विपक्षी दलों के नेता पहुंचे. वहीं राजस्थान के जालौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को उसके 60 सालों के राज की याद दिलाई. इसके अलावा यूक्रेन ने रूस पर ड्रोन से हमला कर दिया. आइए आज की 5 बड़ी खबरों पर एक नजर डालते हैं...

रांची में विपक्ष का लगा जमावड़ा
झारखंड़ के रांची में आज INDIA गठबंधन ने अपनी ताकत दिखाई. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले ‘उलगुलान न्याय’ रैली का आयोजन किया. इसमें सभी विपक्षी नेताओं ने जीत का दावा करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आरोप लगाया की उनके पति को जेल में मारने की साजिश की जा रही है. हालांकि, इस रैली में राहुल गांधी शामिल नहीं हुए. उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसकी वजह से वो इस रैली में नहीं पहुंच सके.  पढ़िए पूरी खबर.

कांग्रेस पर बरसे PM मोदी
राजस्थान के जालौर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सोनिया गांधी का नाम लिए बगैर कहा, जो लोग चुनाव नहीं जीत सकते, उन्होंने मैदान छोड़ दिया है और राजस्थान से राज्यसभा सदस्य बन गए हैं. कांग्रेस की हालत खराब है. देश की जनता नहीं चाहती कि कांग्रेस फिर से सत्ता में आए. देश में 2014 से पहले जो हालात थे वो दोबारा नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कभी 400 सांसद जीते थे, आज वो 300 सीट पर भी चुनाव नहीं लड़ पा रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर.

रूस के 8 इलाकों पर ड्रोन हमला
यूक्रेन (Ukraine) के स्पेशल फोर्सेज ने रूस (Russia) के 8 इलाकों पर ड्रोन से हमला कर दिया. इस हमले में रूस के 3 पावर स्टेशन और फ्यूल डिपो बर्बाद हो गए. रूसी प्रशासन ने शनिवार को बताया था कि उसके पावर स्टेशन और फ्यूल डिपो को बर्बाद करने के लिए यूक्रेन ने 50 ड्रोन्स भेजे थे, लेकिन रूसी सुरक्षा तंत्र ने इन्हें पश्चिमी बेलगोरोद इलाके में ही खत्म कर दिया था. पढ़िए पूरी खबर.
 
IPL में आज दो मुकाबले
आईपीएल 2024 में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे. दिन का पहला मैच दोपहर 3:30 बजे से कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR ने 222 रन का स्कोर खड़ा किया. वहीं दूसरी भिड़ंत पंजाब किंग्स की गुजरात टाइटंस से है. यह मैच शाम 7:30 बजे से मुल्लांपुर में खेला जाएगा. पढ़िए पूरी खबर.

Pankaj Tripathi के बहनोई मौत
बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) पर आज दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. उनके बहनोई राकेश तिवारी की एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई. यह हादसा झारखंड के धनबाद में हुआ. इस एक्सीडेंट में पंकज की बहन सविता तिवारी बुरी तरह से घायल हो गईं. राकेश बिहार के गोपालगंज जिसे से पश्चिम बंगाल जा रहे थे. उसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. पढ़िए पूरी खबर.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement