Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tripura Floods: लौटता मानसून लाया त्रिपुरा में तबाही, बाढ़ में 22 की मौत, सेना ने ऑपरेशन जल राहत चलाकर रेस्क्यू किए 330 लोग

Tripura Floods: त्रिपुरा में पिछले 48 घंटों से हो रही भारी बारिश के कारण बाढ़ से आम जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. इंडियन आर्मी,एनडीआरएफ, और एसडीआरएफ की कई टुकड़ियां राहत बचाव कार्य में लगी हुई हैं.

Latest News
Tripura Floods: लौटता मानसून लाया त्रिपुरा में तबाही, बाढ़ में 22 की मौत, सेना न��े ऑपरेशन जल राहत चलाकर रेस्क्यू किए 330 लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

त्रिपुरा में भारी बारिश के बाद बाढ़ आने से कई जानमाल का नुकसान हुआ है. लगातार 48 घंटे से हो रही बारिश से त्रिपुरा के कई इलाके में बाढ़ आ गई है. बाढ़ में बहने से 22 लोगों की मौत हो गई है. मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, अगले 2 दिन तक बारिश होने की संभावना है. गृह मंत्री अमित शाह ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री मानिक शाह से बात कर राज्य को हर संभव मदद देने का भरोसा दिया है.

आर्मी ने संभाला मोर्चा  
भारतीय सेना ने त्रिपुरा में बाढ़ राहत अभियान 'जल राहत' के तहत 330 से अधिक नागरिकों को बचाया है. असम राइफल्स की दो टुकड़ियां, जो HQ 21 सेक्टर असम राइफल्स और IGAR (East) के तहत काम कर रही हैं, उन्हें अमरपुर, भामपुर, बिशालगढ़ और रामनगर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में तैनात किया गया है. सेना ने सात नागरिकों को चिकित्सा सहायता भी प्रदान की है. इस चुनौती से निपटने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की कई टुकड़ियां भी राहत और बचाव कार्य में लगी हुई हैं. 

 


ये भी पढ़ें-Odisha Assembly में स्पीकर पर हमला, कुर्सी तक चढ़ आए विधायकों को मार्शल गार्ड्स ने दबोचा, सामने आया Video


स्कूल कॉलेज बंद 
बाढ़ के बाद त्रिपुरा के कई इलाकों में जल भराव के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है. मुख्यमंत्री मानिक शाह ने इसे देखते हुए अगले आदेश तक सभी स्कूल और कॉलेज को बंद करने का ऐलान किया है. मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफार्म एक्स के माध्यम से इसकी जानकारी दी है. उन्होंने इस आपदा में हर संभव मदद देने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी का भी धन्यवाद दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement