Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घंटी बजाने पर किसी ने नहीं खोला गेट, पिस्टल निकालकर धांय-धांय कर दी फायरिंग, हैरान कर देगा ये वीडियो

Delhi Crime News: दिल्ली में एक बहुमंजिला इमारत में दो लोगों ने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया और कोई जवाब न मिलने पर गोली चला दी.

घंटी बजाने पर किसी ने नहीं खोला गेट, पिस्टल निकालकर धांय-धांय कर दी फायरिंग, हैरान कर देगा ये वीडियो

CCTV Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली के सिद्धार्थ नगर इलाके में फायरिंग की घटना सामने आई है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि दो लोग एक घर की घंटी बजाते हैं लेकिन जब कोई गेट नहीं खेलता है तो वे फायरिंग करने लगते हैं. इन लोगों ने एक फ्लोर नीचे जाकर भी फायरिंग की. इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इन लोगों ने कुल 5 गोलियां दागीं.

यह वीडियो दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के सिद्धार्थ नगर का है और घटना रविवार सुबह 6 बजकर 50 मिनट की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग मास्क लगाकर सीढ़ियां चढ़ते हुए आते हैं. एक शख्स नीचे खड़ा रहता है दूसरा आगे बढ़कर एक फ्लैट की घंटी बजाता है. घंटी बजाने के बावजूद कोई गेट नहीं खोलता है. इसके बावजूद कोई गेट नहीं खोलता है.

यह भी पढ़ें- जब भोपाल में एक्सीडेंट देखकर CM शिवराज ने रोक दिया काफिला, VIDEO वायरल

गेट न खोलने पर चला दी गोली
वह शख्स बार-बार घंटी बजाता रहता है लेकिन कोई जवाब नहीं मिलता है. इससे हताश होकर वह शख्स एक गन निकाल लेता है. थोड़ा नीचे जाकर वह निशाना लगाता है और उसी घर के दरवाजे पर गोली मारता है जिसकी घंटी वह बजा रहा था. एक के बाद एक करके उसने दो गोलियां चलाईं. हालांकि, इसके बाद भी न तो अंदर से किसी की आवाज आई और न ही किसी ने गेट खोला.

यह भी पढ़ें- MP के रतलाम में चलती ट्रेन बनी आग का गोला, चेन पुलिंग करके कूदे यात्री

इसके बाद ये दोनों आराम से नीचे चले गए. निचले फ्लोर पर भी इन लोगों ने तीन गोलियां चलाईं. इसका वीडियो तो सामने नहीं आया लेकिन ऊपर वाले फ्लोर के सीसीटीवी कैमरे में इसकी आवाज जरूर रिकॉर्ड हो गई. पुलिस का कहना है कि इस बात की जांच की जा रही है कि ये लोग कौन थे और इस तरह से गोली क्यों चला रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement