Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुलाब के फूलों को पैरों से कुचला, बीजेपी नेता की शिकायत पर हो गया गिरफ्तार, कोर्ट ने पुलिस को लताड़ा

Lakhimpur News: लखीमपुर की पुलिस ने दो लोगों को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार कर लिया कि उन्होंने गुलाब के फूलों को पैर से कुचल दिया था.

गुलाब के फूलों को पैरों से कुचला, बीजेपी नेता की शिकायत पर हो गया गिरफ्तार, कोर्ट ने पुलिस को लताड़ा

Two People Arrested

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में पुलिस ने अजीबो-गरीब कारनामा कर दिया. पुलिस ने दो लोगों को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार कर लिया कि उन्होंने सबके सामने गुलाब के फूलों को पैरों से कुचला था. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं ने इसके खिलाफ पुलिस से शिकायत कर दी. पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई कर डाली और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. बाद में अदालत ने पुलिस को लताड़ लगाई कि पूछा कि किस कानून के तहत ऐसा करना समाज के लिए खतरा है? कोर्ट ने रिमांड देने से इनकार कर दिया.

बताया गया कि निकाय चुनाव के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थक पटाखे फोड़ रहे थे और गुलाब के फूलों को पैरों से कुचल रहे थे. इसका वीडियो वायरल हुआ तो बीजेपी के नेताओं ने पुलिस से शिकायत की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया. कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाई और रिमांड देने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें- Delhi Metro में अश्लील हरकतें करना वाला शख्स वॉन्टेड घोषित, तलाश में जुटी पुलिस

बीजेपी की शिकायत के बाद गिरफ्तारी
रिपोर्ट के मुताबिक, निर्दलीय प्रत्याशी चारू शुक्ला की जीत के बाद उनके समर्थक जश्न मना रहे थे. जश्न के दौरान बाजार में जमकर आतिशभाजी की गई. कुछ लोगों ने गुलाब के फूलों को पैर से कुचला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पार वायरल हो गया. इसकी शिकायत किए जाने पर पुलिस ने अंकुर शुक्ला और अमन को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- एक दिन पहले FIR, फिर सड़क हादसे में लेडी सिंघम जुनमोनी राभा की मौत

कोर्ट ने सीआरपीसी की धारा 41 का हवाला देते हुए कहा कि 7 साल से कम सजा पाने वालों को जेल नहीं भेजा जा सकता. कोर्ट ने कहा कि अगर पुलिस साबित कर सके कि इनका जेल से बाहर रहना समाज के लिए खतरा है तो रिमांड दी जा सकती है. हालांकि, कोर्ट ने पुलिस ने यह भी पूछा कि इस मामले में इन दोनों ने किस कानून का उल्लंघन किया?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement