Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

परवान चढ़ा प्यार तो दो बहनों ने आपस में रचाया निकाह, घर से लेकर थाने तक मचा बवाल

Bihar News: थाने पहुंची दोनों लड़कियों ने अपने परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. लड़कियों का कहना है कि वह साथ रहना चाहती है लेकिन उनका परिवार उन्हें साथ नहीं रहने दे रहा है.

परवान चढ़ा प्यार तो दो बहनों ने आपस में रचाया निकाह, घर से लेकर थाने तक मचा बवाल

Two sisters got married in Bihar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार की राजधानी पटना से एक समलैंगिक विवाह का मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया. यहां दो बहनों को आपस में प्यार हुआ तो दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया. घरवालों से छुपकर दोनों बहन घर से भाग गई और फिर दोनों ने शादी रचा ली. शादी की खबर से घर में बवाल मच गया. इसके बाद दोनों बहने थाने पहुंच कर सुरक्षा की गुहार लगाने लगीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिवान जिला की रहने वाली रोशनी खातून और तराना खातून को आपस में प्यार हो गया. उन्होंने घरवालों से बिना बताए निकाह रचा लिया. वह दोनों शादी के बाद भाग कर पटना में रहने लगी. जब परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने आपत्ति जाहिर की लेकिन वह दोनों घर वापस आने को तैयार नहीं हुई. दोनों लड़कियों का कहना है कि वह एक ही धर्म की हैं और वह एक साथ रहना चाहती है तो किसी को कोई समस्या क्यों है.

पढ़ें- Delhi Pollution: ऑड-ईवन पर भड़का सुप्रीम कोर्ट, दे डाली बुलडोजर चलाने की चेतावनी

लड़कियों ने एसएसपी को लिखा पत्र

जब दोनों लड़कियां सुरक्षा की गुहार लगाने के लिए थाने पहुंची तो वहां उन्हें काफी समझाया बुझाया गया लेकिन वह परिजनों के साथ जाने को तैयार नहीं थी. दोनों लड़कियों ने SSP को दिए गए आवेदन में लिखा कि हम दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से एक साथ रहना चाहते हैं. हमारा परिवार समलैंगिकता का विरोधी है इसलिए वह इस बात का विरोध कर रहा है. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी स्थिति में मुमकिन है कि हमारे परिवार वाले हम पर हमला करवा सकते हैं. अगर हम दोनों में से किसी को कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी हमारे माता-पिता की ही होगी.

पढ़ें- जातिगत जनगणना: कौन है बिहार की सबसे गरीब जाति? देखें आर्थिक आंकड़े

थाने में घंटो चला हाई वोल्टेज ड्रामा

 यह मामला महिला थाना को सौंप दिया गया. जहां पर दोनों लड़कियों ने जमकर बवाल किया. लड़कियों को जब उनके परिवार वाले घर ले जाने लगे तो वहां पर हंगामा करने लगी. दोनों ने कहा कि वह पिछले 3 सालों से एक दूसरे के साथ रह रही है और अब लग नहीं हो सकती. इतना ही नहीं बल्कि थाने में वह दोनों एक दूसरे से लिपटकर खड़ी रही. इस बीच महिला पुलिस ने दोनों की काउंसलिंग भी की लेकिन वह दोनों एक दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी. ऐसे में दोनों के परिजन वापस लौट गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement