Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Political Crisis: भावुक हुए उद्धव ठाकरे! बागी विधायकों को कहा भाई और बहन

Maharashtra के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों को भावुक संदेश दिया है. उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों को भाई-बहन कहकर संबोधित किया है. इस संदेश में उद्धव ठाकरे ने अपने विधायकों से कहा कि शिवसेना द्वारा दिया गया सम्मान कहीं नहीं मिल सकता.

Maharashtra Political Crisis: भावुक हुए उद्धव ठाकरे! बागी विधायकों को कह��ा भाई और बहन

उद्धव ठाकरे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में जारी सियासी अस्थिरता के बीच राज्य के सीएम और शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुवाहाटी में मौजूद विधायकों से भावुक अपील की है. इस अपील में उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे गुट के विधायकों को भाई और बहन कहकर संबोधित किया है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों से अपील करते हुए कहा, "शिव सैनिक विधायक भाइयों और बहनों जय महाराष्ट्र!आप पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे हुए हैं. आपके बारे में रोज नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं, आप में से कई लोग संपर्क में भी हैं.आप अभी भी दिल से शिवसेना में हैं."

उद्धव ठाकरे ने अपील में कहा, "आप में से कुछ विधायकों के परिवार के सदस्यों ने भी मुझसे संपर्क किया है और मुझे अपनी भावनाओं से अवगत कराया है. शिवसेना के परिवार के मुखिया के रूप में मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं. भ्रम से छुटकारा पाएं, इसका एक निश्चित रास्ता होगा, हम बैठेंगे एक साथ और इससे बाहर निकलने का रास्ता खोजें. किसी के गलत कामों के झांसे में न आएं, शिवसेना द्वारा दिया गया सम्मान कहीं नहीं मिल सकता, आगे आकर बोलेंगे तो मार्ग प्रशस्त होगा. शिवसेना पार्टी प्रमुख और परिवार के मुखिया के रूप में, मुझे अभी भी आपकी चिंता है."

पढ़ें- सरकार बनाने को लेकर तेज हुई हलचल, देवेन्द्र फडणवीस दिल्ली पहुंचे

एकनाथ शिंदे बोले- जल्द ही मुंबई लौटेंगे
शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने, उनके समूह के 20 विधायकों के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले दल के संपर्क में होने के दावे को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि वह जल्द ही मुंबई लौटेंगे. उन्होंने शिवसेना से उनके समूह के उन विधायकों से नाम का खुलासा करने को कहा, जो कथित रूप से पार्टी के संपर्क में हैं. एकनाथ शिंदे और उनके समूह के विधायक पिछले एक सप्ताह से यहां एक लग्जरी होटल में ठहरे हुए हैं. शिंदे ने होटल के बाहर संवाददाताओं से कहा कि उनके पास 50 विधायकों का समर्थन है. उन्होंने कहा, "ये सभी विधायक हिंदुत्व को आगे ले जाने के लिए स्वेच्छा से यहां आए हैं." शिवसेना ने दावा किया है कि गुवाहाटी में शिंदे के साथ होटल में ठहरे हुए पार्टी के करीब 20 विधायक उसके संपर्क में है और वे महाराष्ट्र लौटना चाहते हैं.

पढ़ें- राज्यपाल कोश्यारी का बड़ा एक्शन, 3 दिन में लिए सभी फैसलों की उद्धव सरकार से मांगी जानकारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement