Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उद्धव ठाकरे बोले, पाकिस्तान को भी पता है असली शिवसेना कौन, बस चुनाव आयोग को मोतियाबिंद हो गया है

Uddhav Thackery on ECI: एक राजनीतिक रैली में उद्धव ठाकरे ने कहा है कि चुनाव आयोग को मोतिबाबिंद हो गया है इसी वजह से उसे असली शिवसेना दिखाई नहीं दे रही है.

उद्धव ठाकरे बोले, पाकिस्तान को भी पता है असली शिवसेना कौन, बस चुनाव आयोग को मोतियाबिंद हो गया है

Uddhav Thackeray

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (उद्धव बाला साहब ठाकरे) के मुखिया उद्धव ठाकरे ने चुनाव आयोग पर जमकर बोला है. महाराष्ट्र के जलगांव में एक एक बड़ी रैली में उद्धव ठाकरे ने कहा कि लोगों का समर्थन देखकर पाकिस्तान भी बता देगा कि असली शिवसेना कौन है. उन्होंने यह भी कह दिया कि चुनाव आयोग को नहीं पता कि असली शिवसेना कौन है, क्योंकि उसे मोतियाबिंद हो गया है. ठाकरे के इस बयान पर एकनाथ शिंदे ने भी पलटवार किया और इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि असली शिवसेना किसकी है, यह तय करने के लिए पाकिस्तान के प्रमाणपत्र की जरूरत है. शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के चीफ उद्धव ठाकरे ने रविवार को महाराष्ट्र के जलगांव में आयोजित एक जनसभा में कहा था कि उन्हें लोगों से मिल रहे समर्थन को देखकर पाकिस्तान भी बता देगा कि असली शिवसेना किसकी है लेकिन निर्वाचन आयोग ऐसा नहीं कर सकता, क्योंकि वह मोतियाबिंद से पीड़ित है.

यह भी पढ़ें- अमृतपाल सिंह को पंजाब से भेजा गया असम, क्यों डिब्रूगढ़ जेल को सुरक्षित मान रही है भगवंत मान सरकार? 

ठाकरे पर बरसे एकनाथ शिंदे
ठाणे में आयोजित एक कार्यक्रम में उद्धव की टिप्पणी की तरफ इशारा करते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा, 'जलगांव में किसी ने कहा कि पाकिस्तान को भी पता चल जाएगा कि असली शिवसेना किसकी है. यह दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है कि शिवसेना किसकी है, यह तय करने के लिए पाकिस्तान के प्रमाणपत्र की जरूरत है.'

यह भी पढ़ें- '15 दिन में गिरेगी शिंदे-फडणवीस सरकार, डेथ वारंट जारी,' संजय राउत को अपनी बात पर इतना भरोसा क्यों? 

बता दें कि निर्वाचन आयोग ने इस साल की शुरुआत में ठाकरे गुट को करारा झटका देते हुए 'शिवसेना' नाम और पार्टी का चुनाव चिह्न 'धनुष और तीर' शिंदे समूह को आवंटित कर दिया था. एकनाथ शिंदे और उनके समर्थक विधायकों की बगावत के चलते महाराष्ट्र में जून 2022 में उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार गिर गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement