Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Pal Murder Case: 'यूपी पुलिस कर देगी एनकाउंटर' बाहुबली अतीक अहमद को सताया डर, जिससे सब कांपते थे उसकी सुप्रीम कोर्ट से गुहार

Atique Ahmed In Supreme Court: अतीक अहमद गुजरात की जेल में बंद है. उसे वहां से पेशी के लिए यूपी लाया जाता है. अब उस पर उमेश पाल मर्डर का नया आरोप है.

Umesh Pal Murder Case: 'यूपी पुलिस कर देगी एनकाउंटर' बाहुबली अतीक अहमद को सताया डर, जिससे सब कांपते थे उसकी सुप्रीम कोर्ट से ��गुहार

Atique Ahmed (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद उत्तर प्रदेश में ऐसा नाम है, जिसकी गुंडागर्दी के खौफ से एक समय आधा प्रदेश कांपता था. जबरन वसूली, हत्या और कब्जे के दर्जनों मुकदमे अतीक अहमद (Atique Ahmed) के नाम पर दर्ज हैं, लेकिन अब वही अतीक जान के डर से कांप रहा है. महज 6 दिन पहले अपने खिलाफ बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मुकदमे में गवाही दे रहे उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) कराने के आरोपी अतीक ने सुरक्षा के लिए सुप्रीम कोर्ट की शरण ली है. अतीक के वकील हनीफ खान की तरफ से दाखिल याचिका में उसे साबरमती जेल से यूपी की जेल में ट्रांसफर करने का विरोध किया गया है. याचिका में उसका यूपी में फर्जी एनकाउंटर करने का डर जताया गया है. 

पढ़ें- Umesh Pal Murder Case: 'पहले हाथ मिलाओ फिर भूल जाओ' अखिलेश की वायरल फोटो पर क्या बोल गए सीएम योगी

'सेंट्रल फोर्स की सुरक्षा में करें ट्रांसफर'

दरअसल अतीक अहमद के खिलाफ उत्तर प्रदेश की विभिन्न अदालतों में सुनवाई चल रही है. सुरक्षा कारणों से उसे गुजरात की साबरमती जेल में रखा गया है. इस कारण सुनवाई के लिए उसे बार-बार गुजरात से उत्तर प्रदेश लाना पड़ता है. इस पर सरकार का बेहद पैसा और पुलिस का समय खर्च होता है. इसके चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार ने अतीक को गुजरात से उत्तर प्रदेश की ही किसी जेल में ट्रांसफर कराने का निर्णय लिया है. इसी निर्णय ने अतीक को खौफजदा कर रखा है. अतीक के वकील ने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई है कि यदि उसके मुवक्किल को उत्तर प्रदेश की जेल में ट्रांसफर किया जाना है तो उसे यूपी पुलिस के बजाय सेंट्रल फोर्स की निगरानी और सुरक्षा में लाया जाए. 

पढ़ें- Mahindra Thar Viral Video: महिंद्रा थार को ही बना दिया ट्रैक्टर, जोत दिया पूरा खेत, लोग बोले 'बच्चे की जान लोगे क्या'

इस कारण सता रहा है एनकाउंटर का डर

दरअसल योगी सरकार के मंत्री जेपीएस राठौड़ ने पिछले दिनों कुख्यात विकास दुबे के एनकाउंटर का जिक्र किया था. इस एनकाउंटर का जिक्र करते हुए उन्होंने अतीक के लिए भी इशारा किया था कि गाड़ी कभी भी पलट सकती है. मंत्री ने कहा था कि अतीक अहमद को पूछताछ के लिए यूपी लाने का निर्णय पुलिस करेगी, लेकिन ये जरूर है कि अतीक अहमद यूपी लाए जाते समय शांत नहीं बैठा तो उसकी गाड़ी भी पलट सकती है. राठौड़ के बाद एक अन्य भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने भी ट्वीट किया था कि पुलिस सुरक्षा में उमेश पाल और गनर की हत्या सीधे यूपी सरकार पर हमला है. विकास दुबे नहीं बचा तो इन दुर्दांतों का हश्र भी बताने की जरूरत नहीं है. यदि अतीक की भी गाड़ी पलट जाए तो आश्चर्य नहीं होगा. 

बता दें कि विकास दुबे को पकड़कर लाने के बाद पुलिस जब उसे कानपुर ला रही थी तो गाड़ी पलट गई थी. पुलिस अधिकारियों ने बयान दिया था कि विकास पलटी गाड़ी से निकलकर भागने की कोशिश कर रहा था, इस दौरान उसे एनकाउंटर करना पड़ा. अतीक को डर है कि उमेश पाल हत्याकांड के कारण लोगों में फैले रोष को कम करने के लिए योगी सरकार उसका भी फर्जी एनकाउंटर करा सकती है. इस हत्याकांड के एक आरोपी को पहले ही एनकाउंटर में ढेर किया जा चुका है.

अतीक का भाई भी मांग रहा है सुरक्षा

अतीक ही नहीं उसके भाई को भी पुलिस एनकाउंटर का खौफ सता रहा है. अतीक का भाई अशरफ फिलहाल बरेली जेल में बंद है. उसने निचली अदालत में याचिका दाखिल कर जेल ट्रांसफर या कोर्ट में पेशी के दौरान अपना एनकाउंटर होने का डर जताया है. साथ ही अपने लिए सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement