Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेमी के साथ बहन को देखा तो कर दी हत्या फिर काटा हुआ हाथ ले पहुंचा पुलिस स्टेशन 

Barabanki Murder Case: यूपी के बाराबंकी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बहन को प्रेमी के साथ देखकर भाई गुस्से से आग बबूला हो गया. पहले बहन का गला काटकर हत्या कर दी औ फिर उसका हाथ लेकर सीधे थाना पहुंच गया. 

प्रेमी के साथ बहन को देखा तो कर दी हत्या फिर काटा हुआ हाथ ले पहुंचा पुलिस स्टेशन 

Barabanki Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में ऑनर किलिंग (Honour Killing) का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. भाई ने बहन की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने उसे उसके प्रेमी के साथ देख लिया था. हत्या करने के बाद भी नहीं माना और फिर मृतक बहन का हाथ लेकर थाने पहुंच गया. रास्ते में मौजूद लोग और ड्यूटी पर मौजूद पुलिस अधिकारी भी यह देखकर सन्न रह गए थे. आरोपी जब मृतक बहन का हाथ लेकर रास्ते में जा रहा था तो कुछ लोगों ने उसकी तस्वीरें भी खींची और वीडियो भी बना लिया. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. ऑनर किलिंग की इस घटना के सामने आने के बाद से शहर और आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है.

प्रेमी के साथ मिलने की सूचना के बाद पहुंचा 
आरोपी की पहचान अब तक पुलिस ने जाहिर नहीं की है. घटना फतेहपुर थाना क्षेत्र के मिठवारा गांव की है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी को कहीं से पता चला था कि उसकी बहन अपने प्रेमी से मिलने के लिए जा रही है. पीछा करते हुए वह वहां पहुंच गया और दोनों को एक साथ देखकर आपा खो बैठा. इसके बाद उसने वहीं एक धारदार हथियार से बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया और फिर उसका एक हाथ काटकर खुद ही थाना पहुंच गया. 

यह भी पढ़ें: Modi Surname Case: राहुल गांधी की याचिका पर SC ने गुजरात सरकार को भेजा नोटिस

हत्या करने के बाद वह मर्डर की जगह से थाने तक पैदल ही गया था.  रास्ते में उसके हाथ में खून से सना कटा हुआ हाथ देखकर लोग हैरान रह गए. पुलिस का कहना है कि फिलहाल केस दर्ज कर लिया है और बाकी जांच की जा रही है. आरोपी के पुरान क्रिमिनल बैकग्राउंड की भी पड़ताल हो रही है. हालांकि यह नहीं पता चल सका है कि मर्डर डिस धारदार हथियार से किया गया वह आरोपी के पास कैसे पहुंचा था. पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Manipur Violence: महिलाओं से बदसलूकी पर पीएम को संसद में बुलाने पर अड़ा विपक्ष

सदमे में हैं आसपास के लोग 
इस घटना के सामने आने के बाद आसपास के लोग सदमे में हैं. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि वाकई में ऐसा हो गया है. थाना फतेहपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. अब तक आरोपी के परिवार की ओर से किसी सदस्य ने कोई बयान नहीं दिया है. पुलिस मृतक के प्रेमी की भी तलाश कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह सुरक्षित है या आरोपी ने उसे भी नुकसान पहुंचाया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement