Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Police Encounter: Ak-47 लेकर जौनपुर पहुंचा था बिहार का मोनू चवन्नी, UP STF ने कर दिया 1 लाख के इनामी शूटर का एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में बिहार का सुमित सिंह उर्फ मोनू चवन्नी ढेर हो गया है. मोनू के पास से एक एके-47, एक 9-एमएम पिस्टल, बोलेरो जीप और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं.

Latest News
Police Encounter: Ak-47 लेकर जौनपुर पहुंचा था बिहार का मोनू चवन्नी, UP STF ने कर दिया 1 लाख के इनामी शूटर का एनकाउंटर

Monu Chavanni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एसटीएफ ने एक इनामी बदमा को ढेर कर दिया. बता दें कि मोनू चवन्नी पर एक लाख का इनाम घोषित था. मुठभेड़ में मारे गए बदमाश मोनू के पास से एके-47, एक 9-एमएम पिस्टल, बोलेरो जीप और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं. मूल रूप से मऊ का रहने वाला सुमित उर्फ मोनू फिलहाल बिहार में रह रहा था. 

क्या है पूरा मामला?
मंगलवार को जौनपुर के थाना बदलापुर क्षेत्र में यूपी एसटीएफ और 3 बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो हई. जानकारी के मुताबिक बदलापुर की पीली नदी के पास जब एसटीएफ ने बदमाश चवन्नी को रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. यूपीएसटीएफ ने जवाबी कार्रवाई में बदमाश सुमित सिंह उर्फ मोनू को गोली लग गई. इसके बाद चवन्नी को लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 


ये भी पढ़ें-Salman Khan Firing Case में चार्जशीट दाखिल, पुलिस ने बताया कैसे थी फिल्म स्टार को मारने की प्लानिंग, पढ़ें 5 पॉइंट्स  


23 से ज्यादा मामले दर्ज
बता दें कि बदमाश सुमित सिंह उर्फ मोनू शातिर अपराधी था. वह एक हिस्ट्री शीटर रह चुका है. उस पर 23 से ज्यादा मामले दर्ज थे. यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में बदमाश मोनू ढेर हो गया. जबकि, उसके दो साथी भागने में सफल रहे. पुलिस उन दोनों की तलाश कर रही है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक मोनू चवन्नी पैसे लेकर हत्या करने के अलावा बिहार के चर्चित माफिया रहे शहाबुद्दीन और अन्य गिरोहों के लिए भी काम कर चुका था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement