Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बारावफात जुलूस में 'सिर तन से जुदा' के नारे, इलाके में भयंकर बवाल

UP News Slogans Video: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बारावफात जुलूस का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कुछ विवादित नारे लगाते लोग नाराज हैं. वीडियो सामने आने के बाद इलाके में भारी तनाव का माहौल बन गया है.

Latest News
UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बारावफात जुलूस में 'सिर तन से जुदा' के नारे, इलाके में भयंकर बवाल

मुरादाबाद में विवादित नारों का वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad Viral Video) में बारावफात जुलूस का वीडियो सामने आया है. जुलूस के दौरान कुछ लोग विवादित नारे लगाते हुए देखे जा रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद से भारी बवाल मच गया है. बजरंग दल के लोगों ने पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन किया. पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से सवाल उठ रहे हैं कि इन विवादित नारों के पीछे असल मकसद क्या था. इसके अलावा, प्रदेश के सिद्धार्थनगर में गणेश विसर्जन के दौरान भी कुछ लोगों ने पत्थरबाजी की है. 

उत्तर प्रदेश में बड़ी साजिश अंजाम देने की योजना? 
कुछ ही घंटे के अंतराल पर हुई दो घटनाओं के बाद सवाल उठ रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में तनाव पैदा करने की कोशिश हो रही है. मुरादाबाद का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच का भी आश्वासन दिया है. इस बीच बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर प्रदर्शन किया है. वीडियो बिलारी इलाके का बताया जा रहा है. हालांकि, नारे लगानेवालों की अब तक पहचान नहीं हुई है,


यह भी पढ़ें: 'काम के तनाव' में गई 26 साल की CA की जान, कंपनी के बॉस पर बरसीं युवती की मां, सोशल मीडिया पर वायरल चिट्ठी


इधर सिद्धार्थ नगर में गणेश विसर्जन के दौरान की गई पत्थरबाजी से भी लोगों के बीच भारीआक्रोश है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को गणपति विसर्जन का जुलूस निकाला जा रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों ने पत्थरबाजी की और बाधा पहुंचाने की कोशिश की थी. घटना शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र की है. पथराव की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे. 

CM Yogi ने दिया है उपद्रवियों पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश 
बता दें कि त्योहारों का मौसम देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले हफ्ते राज्य के आला अधिकारियों के साथ बैठक की थी. बिना किसी व्यवधान के सभी त्योहार हों और इस दौरान सामाजिक तनाव की स्थिति न बने, इसके लिए उन्होंने सख्त निर्देश दिए हैं. बताया जा रहा है कि सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट रहने और उपद्रवियों की पहचान कर सख्ती बरतने का भी आदेश दिया गया है. 


यह भी पढ़ें: Atishi की कैबिनेट में होंगे बदलाव या Arvind Kejriwal के मंत्रियों का ही रहेगा जलवा?  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement