Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: मां-मामा ने मिलकर रची साजिश, नाबालिक पर दागी गोली, बदनामी के डर से परिवार बना हत्यारा

यूपी में एक नाबालिग लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने मां और दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
UP News: मां-मामा ने मिलकर रची साजिश, नाबालिक पर दागी गोली, बदनामी के डर से परिवार बना हत्यारा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में परिवार पर बेटी की मौत का आरोप लगा है. ये मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है. कथित तौर पर 17 साल की नाबालिक लड़की अपनी मां और भाइयों के साथ बाहर गई थी इस दौरान एक व्यक्ति ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस की जांच में पता चला कि हत्या उसके परिजनों ने ही की थी. लड़की की मां, उसके भाइयों और मामा ने मिलकर पूरी साजिश रची.

मां-मामा ने रची साजिश 
संभल एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने कैला देवी थाना क्षेत्र में 18 सितंबर की रात को हुई वारदात के बारे में बताया कि एक नाबालिग लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि लड़की के परिजन इस हत्या की साजिश में शामिल थे. लड़की पर गोली चलाने वाला उसका मामा ही था जो फिलहाल फरार है. पुलिस ने लड़की के भाइयों और मां को गिरफ्तार कर लिया है. 


ये भी पढ़ें-Delhi Crime News: नए फोन की पार्टी न देने पर जान से हाथ धो बैठा नाबालिग, दोस्तों ने चाकू से गोदा    


क्यों रची हत्या की साजिश 
पुलिस के पूछताछ करने पर परिवार ने बताया कि मां ने अपनी बेटी के कत्ल का पूरा प्लान तैयार किया था. पूछताछ में यह सामने आया कि लड़की का रिंकू नाम के लड़के से प्रेम प्रसंग था और वह पूर्व में उसे बहला फुसलाकर अपने साथ कहीं ले भी गया था. लड़की नाबालिग थी, इसलिए रिंकु पर बलात्कार का मुकदमा भी दर्ज हुआ था और रिंकू जेल भी गया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement