Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के ईदगाह पार्क में रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति को लेकर बवाल, जुमे की नवाज को लेकर पैरामिलिट्री तैनात

दिल्ली के ईदगाह पार्क में रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति विवाद को लेकर इलाके में पुलिस एक्टिव मूड पर है. पूरे इलाके में जुमे की नावाज को लेकर पैरामिलिट्री तैनात किया है.

Latest News
दिल्ली के ईदगाह पार्क में रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति को लेकर बवाल, जुमे की नवाज को लेकर पैरामिलिट्री तैनात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली के ईदगाह पार्क में रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति लगाने को लेकर अभी भी विवाद थमा नहीं है. कुछ दिनों पहले एक भड़काऊ मैसेज शेयर किया गया था जिसको लेकर ये विवाद बढ़ा था. इस अपवाह के जरिए बुधवार को काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई और खूब हंगामा हुआ. अब शुक्रवार जुमे की नवाज को लेकर किसी भी तरह का हंगामा न हो इसको लेकर इलाके में अर्धसैनिक बल तैनात किया गया है. 

दिल्ली पुलिस की ओर से ईदगाह रोड पर दोनों तरफ से बैरिकेड लगाए गए हैं. स्थानीय लोगों को ईदगाह पार्क में जाने की इजाजत हैं, लेकिन किसी भी बाहरी लोगों पार्क में घुसने की इजाजत नहीं हैं. बता दें कि शुक्रवार जुमे की नवाज के लिए दोपहर 2 बजे फिर से लोग इकठ्ठा होंगे ऐसे में किसी भी तरह की हरकत न हो इसको लेकर सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं. 


ये भी पढ़ें-पाकिस्तानी लड़की ने फोटोशूट के लिए अपनाई ऐसी ट्रिक कि आप भी कहेंगे तौबा-तौबा, देखें तस्वीरें


दिल्ली पुलिस द्वारा इलाके में 32 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं. इन कैमरों के जरिए पुलिस भीड़ में शामिल शरारती तत्वों पर नजर बनाएं रखेगी. इतना ही नहीं जुमे की नावाज के दौरान ड्रोन कैमरे के जरिए भी इलाके की निगरानी की जाएगी. फिलहाल पार्क में स्तिथि कंट्रोल में है और पुलिस के जवान तैनात हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement