Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gay Dating App के जरिए दिया प्यार का झांसा, मिलने बुलाकर लूटे 1 लाख रुपये

ग्रेटर नोएडा में गे डेटिंग ऐप के जरिए एक युवक को मिलने बुलाकर उससे लूट का मामला सामने आया है.

Latest News
Gay Dating App के जरिए दिया प्यार का झांसा, मिलने बुलाकर लूटे 1 लाख रुपये
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्रेटर नोएडा से लूटपाट का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दो युवकों ने बड़ी होशियारी से एक युवक को बुलाकर उससे 1 लाख रुपये लूट लिए. दकअसल, ग्रिंडर नाम के गे डेटिंग ऐप के जरिए युवक को दादरी एरिया में बुलाकर पहले उससे कैश लूटे और बाद में उसके अकाउंट से एक लाख रुपये ट्रांसफर करा लिए. इसके बाद दोनों ने युवक को धमकी दी कि अगर उसने शिकायत की तो परिवार और उसके रिश्तेदारों को उसके गे होने की बात बता उसे बदनाम कर देंगे. 

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा 
पुलिस ने शिकायत मिलते ही अले दिन दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पूछटाच करने पर आरोपियों ने बताया कि वे गे डेटिंग ऐप के जरिए लोगों को अपने पास बुलाकर डराते थे और उनसे पैसे लूटते थे. शर्म की वजह से लोग इनकी शिकायत नहीं कर पाते थे. इनमें से एक पर नौ केस दर्ज हैं. 


ये भी पढ़ें-Child Pornography: 'चाइल्ड पोर्न देखना और स्टोर करना अपराध', SC ने सुनाया बड़ा फैसला


आरोपियों की पहचान बिसहाड़ा निवासी विजय उर्फ विज्जी और जिला आजमगढ़ निवासी कुलदीप के रूप में हुई है. आरोपियों ने नामी यूनिवर्सिटी में कुक की नौकरी करने वाले पीड़ित को अपने जाल में फंसाकर वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों के पास हथियार व 7 हजार का था. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित ने गे-डेंटिग एप पर दो महीने पहले राहुल नाम के युवक से गे ऐप पर उसकी दोस्ती की थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement