Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पीलीभीत में उफान पर शरदा नदी, हजारों लोगों की जान को खतरा, कई गांव हुए जलमग्न

यूपी के पीलीभीत में शारदा नदी में बाढ़ के कारण किनारे बसे कई गांव डूब गए हैं. इन गावों में हजारों लोग फंसे हुए हैं, लेकिन इनकी मदद के लिए कोई भी अधिकारी नहीं पहुंच रहा है.

Latest News
पीलीभीत में उफान पर शरदा नदी, हजारों लोगों की जान को खतरा, कई गांव हुए जलमग्न
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद में बहने वाली शारदा नदी और शारदा की सहायक नदियों का जलस्तर बढ़ने से बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. जिले की कलीनगर तहसील और पूरनपुर तहसील के जो भी गांव शारदा नदी के किनारे बसे हैं, वह सब जलमग्न हो गए हैं. यहां तक की लोगों के घरों में भी पानी घुस गया है. 

जिले के पूरनपुर के चंदिया हजारा गांव के हालात इतने खराब है कि यहां हजारों लोग फंसे हुए हैं. बता दें कि इस बरसात में यहां दूसरी बार इस तरीके के हालात हुए हैं. वहीं कुछ दिन पहले ही सूबे के मुखिया सीएम योगी आदित्यानाथ ने यहां आकर निरीक्षण किया था, लेकिन हालात अभी भी वैसे के वैसे ही बने हुए हैं. 

शारदा नदी में बाढ़ के कारण चंदिया हजारा गांव सबसे ज्यादा प्रभावित है. गांवों में पानी इस कदर भर चुका है कि सड़कों पर गाड़ियों की जगह नाव चल रही हैं. हैरानी की बात तो ये है कि गांव के लोग लगातार मदद की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन किसी भी अधिकारी पर जूं तक नहीं रेंग रही. इनकी मदद के लिए कोई भी नहीं पहुच रहा है. 


ये भी पढ़ें-नोएडा DM का 'एक्स' अकाउंट हैक करने वाला अरेस्ट, राहुल गांधी पर की थी अभद्र टिप्पणी


बाढ़ प्रभावित गांव की एक महिला ने मीडियो से बात करते हुए बताया कि "पानी आने की सूचना मिल गई थी. लेकिन हम निकल नहीं पाए. अब हमारे पास कोई भी अधिकारी नहीं आ रहा है. हमारे पास खाने-पीने का कोई भी समान नहीं है. यहां रहने वाले एक किसान का भी कहना है कि गांव में पानी भर गया है. जिससे पूरा राशन खराब हो गया है. लेकिन अधिकारियों की तरफ से उनकी मदद नहीं की गई. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement