Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghazipur Train derail: गाजीपुर में रेलवे ट्रैक पर रखा लकड़ी का टुकड़ा इंजन में फंसा, ट्रेन डिरेल की साजिश?

Ghazipur Train derail: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर ट्रेन डिरेल की साजिश की आशंका जताई जा रही है. इस बार गाजीपुर में रेलवे ट्रैक पर एक बड़ा लकड़ी का टुकड़ा इंजन पर फंसा मिला था.

Latest News
Ghazipur Train derail: गाजीपुर में रेलवे ट्रैक पर रखा लकड़ी का टुकड़ा इंजन में फंसा, ट्रेन डिरेल की साजिश?

गाजीपुर में ट्रेन डिरेल की साजिश?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक बार फिर ट्रेन डिरेल करने की साजिश सामने आई है. गाजीपुर के सिटी स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर लकड़ी का एक बड़ा टुकड़ा मिला है. लकड़ी का टुकड़ा ट्रेन के इंजन में फंस गया था. इस वजह से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ट्रेन के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई और करीब 2 घंटे तक ट्रेन ट्रैक पर खड़ी रही. घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस और जांच टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है. इस बात की जांच की जा रही है कि यह ट्रेन डिरेल करने की कोई साजिश तो नहीं है.  

ड्राइवर की सूझबूझ से टला हादसा 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर के पास एक और ट्रेन डिरेल (Train Derail) करने की साजिश के तार जुड़ते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि रलवे ट्रैक पर एक बड़ा टुकड़ा रखा हुआ था. ड्राइवर ने समय रहते हुए ब्रेक लगाई जिसकी वजह से कोई बड़ा हादसा होने से रह गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है कि किसी तरह की ट्रेन डिरेल करने की साजिश तो नहीं है. कुछ दिन पहले ही कानपुर के पास कालिंदी एक्सप्रेस को डिरेल करने की साजिश का पर्दाफाश हुआ है.


यह भी पढ़ें:  ममता सरकार ने मानी डॉक्टरों की मांगें, पुलिस कमिश्नर को किया बर्खास्त, प्रदर्शन खत्म करने की


पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि रेलवे ट्रैक पर लकड़ी का टुकड़ा फंसे होने की सूचना ड्राइवर ने पास के गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन पर दी थी. इसके बाद आरपीएफ, जीआरपी के साथ सिविल पुलिस और तकनीकी इंजीनियर्स मौके पर पहुंचे. जांच में पता चला है कि टुकड़ा ट्रैक पर था और पहिया इंजन में फंस गया था. फिलहाल हर एंगल से जांच की जा रही है और किसी तरह की साजिश की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा रहा है. 

कालिंदी एक्सप्रेस को डिरेल करने की रची गई थी साजिश 
ट्रेन डिरेल करने की साजिश की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. कुछ दिन पहले ही कानपुर के पास कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश का खुलासा हुआ है. कुछ असामाजिक तत्वों ने गैस सिलेंडर ट्रैक पर रख दिया था. इस घटना की जांच चल रही है और इसमें आतंकी साजिश के एंगल से भी जांच की जा रही है. 


यह भी पढ़ें: खुशी के मौके पर छाया मातम, बेटे की बर्थडे पार्टी में मां को आया हार्ट अटैक, देखें Video   


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement