Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttarkashi Tunnel Rescue: 'बेटे के लिए बनाउंगी खीर-पूरी,' 17 दिन बाद मौत को मात देकर आए बेटे के लिए बोली मां

Uttarkashi Tunnel Collapse: टनल में फंसे सभी 41 मजदूरों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. टनल से बाहर निकाले जाने के बाद मजदूरों के परिवार में खुशी मनाई गई.

 Uttarkashi Tunnel Rescue: 'बेटे के लिए बनाउंगी खीर-पूरी,' 17 दिन बाद मौत को मात देकर आए बेटे के लिए बोली मां

Families of 41 labourers happy news hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के उत्तरकाशी में स्थित सिल्कयारा की निर्माणाधीन सुरंग में पिछले 17 दिनों से फंसे 41 मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया है. बीते 17 दिन से उत्तराखंड सरकार का मजदूरों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन युद्ध स्तर पर चल रहा था. इस दौरान कई तरह की परेशानी भी आ रही थी लेकिन रेस्क्यू टीम ने हार नहीं मानी. ऐसे में कई दिनों से जिन मजदूरों के घरों में अंधेरा छाया हुआ था, वहां इस खबर के आने के बाद दिवाली मनाई गई. वहीं, एक मजदूर की मां ने ख़ुशी जताते हुए कहा कि वह अपने बेटे के आने पर खीर-पूरी बनाएंगी. 

17 दिनों से टनल में फंसे 41 मजदूरों के परिवार पर क्या गुजर रही थी, इस बात का अंदाजा हर कोई नहीं लग सकता है. पिछले कई दिनों में देखा कि मजदूरों के परिवार हताश और निराश हो रहे थे. हर दिन उन्हें लग रहा था कि आज खुशी की कोई खबर आएगी लेकिन शाम होते ही निराशा छाने लगती थी. अब 41 मजदूरों के बाहर आ जाने के बाद परिवारों ने जमकर खुशियां मनाई हैं. आइए जानते हैं कि मजदूर रामसुंदर की मां ने क्या कुछ कहा है.

बेटे का ऐसे करेंगी स्वागत

मजदूर राम सुंदर के बाहर आ जाने के बाद उनकी मां ने कई मीडिया चैनलों से बातचीत की. इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही थी. उन्होंने कहा कि 17 दिन से पूरा परिवार इंतजार कर रहा था कि उनका बेटा कब बाहर आएगा. बेटे के बाहर आने की खबर के बाद सभी बहुत खुश है और मैं अपने बेटे के आने पर खीर-पूरी बनाऊंगी. उन्होंने हंसते हुए कहा कि अब तो चेहरे पर खुशी आई है. इसके साथ रामसुंदर की मां ने कहा कि बेटे के आने पर वह उन्हें बहुत ढेर सारा आशीर्वाद देंगी.

सीएम धामी ने कही यह बात 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सभी मजदूरों को उत्तराखंड सरकार की ओर से कल एक-एक लाख रुपए की मदद दी जाएगी. उन्हें एक महीने का सवेतन अवकाश भी दिया जाएगा, जिससे वह अपने परिवार वालों से मिल सकें. पीएम मोदी ने भी फोन पर सभी मजदूरों से बात की. उन्होंने मजदूरों के बाहर आने पर खुशी जाहिर की और रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल सभी लोगों का अभिवादन किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement