Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP विधायक के करीबी ने आदिवासी युवक पर कर दी पेशाब, CM शिवराज ने दिया NSA लगाने का आदेश, वायरल हुआ वीडियो

MP News: आदिवासी लड़के पर पेशाब करने वाला आरोपी बीजेपी विधायक केदार शुक्ला का प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा है. वीडियो संज्ञान में आने के बाद सीएम ने कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है.

BJP विधायक के करीबी ने आदिवासी युवक पर कर दी पेशाब, CM शिवराज ने दिया NSA लगाने का आदेश, वायरल हुआ वीडियो

urinating

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां नशे में धुत एक शख्स ने आदिवासी युवक पर पेशाब कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी शख्स बीजेपी विधायक केदार शुक्ला का करीबी बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है. इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी पर NSA लगाने का आदेश दिया है.

वायरल वीडियो सीधी जिले का है. वीडियो में देखा जा सकता है गरीब आदिवासी युवक सीढ़ियों में बैठा है. उसके बाल भी बिखरे हुए हैं. हालात देखकर लग रहा है कि वह कई दिन से भूखा है. तभी एक ब्लू जींस और चेक वाली शर्ट पहने एक शख्स आता है और खड़ा होकर सिगरेट पीते हुए उस पर पेशाब करने लगता है. पेशाब करने वाला आरोपी नशे में धुत था.

आरोपी बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि
बताया जा रहा है कि आदिवासी लड़के पर पेशाब करने वाला आरोपी बीजेपी विधायक केदार शुक्ला का प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला है. वहीं पीड़ित युवक का नाम पाले कोल है, जो सीधी जिले के करोंदी गांव का रहने वाला है. मामले के तूल पकड़ने के बाद बीजेपी विधायक ने किनारा कर लिया है. उन्होंने कहा कि आरोपी प्रवेश शुक्ला उनका प्रतिनिध नहीं है.

ये भी पढ़ें- Delhi Metro में लड़की ने लड़के पर बरसाए चांटे, पब्लिक देखती रही तमाशा, देखें Video

सीएम शिवराज ने  NSA लगाने का दिया आदेश
इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है. मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर NSA भी लगाया जाए.'

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना
इस घटना को लेकर कांग्रेस प्रदेश समिति के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सीधी जिले में एक आधिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने का मामला सामने आया है. आदिवासी समाज के साथ ऐसी जघन्य और गिरी हुई हरकत का सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है. आरोप है कि पेशाब करने वाला आरोपी बीजेपी से जुड़ा हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement