Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jitan Sahni Murder: मुकेश साहनी के पिता के मर्डर केस में नई डिटेल, हत्या से ठीक पहले 3 लोग आए थे मिलने

Jitan Sahni Murder: जीतन साहनी मर्डर केस से बिहार में लोग सकते में आ गए हैं. वीआईपी नेता मुकेश साहनी के पिता की हत्या मंगलवार को उनके घर में ही कर दी गई. 

Latest News
Jitan Sahni Murder: मुकेश साहनी के पिता के मर्डर केस में नई डिटेल, हत्या से ठीक पहले 3 लोग आए थे मिलने

जीतन साहनी मर्डर केस 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिहार में एनडीए के सहयोगी दल वीआईपी (VIP) लीडर मुकेश साहनी के पिता की हत्या दिन-दहाड़े उनके घर में की गई है. इस हत्याकांड के बाद से बिहार की कानून-व्यवस्था पर फिर से सवाल उठने लगे हैं. जीतन साहनी की हत्या दरभंगा के उनके घर में की गई है. इस हत्याकांड में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. हालांकि, डीजीपी ने कहा है कि हत्या को लेकर कुछ अहम सुराग मिले हैं. बताया जा रहा है कि घटना से पहले 3 लोग मुलाकात के लिए पहुंचे थे. 

भांजे ने दिया पुलिस को अहम बयान 
जीतन साहनी हत्याकांड में उनके भांजे ने पुलिस को अहम बयान दिया है. राहुल साहनी का कहना है कि हत्यारे शायद घर के हर हिस्से के बारे में अच्छी तरह से जानते थे. टेबल पर 3 पानी के गिलास रखे थे, जिससे ऐसा लग रहा है कि शायद उन्होंने पानी पीया था. राहुल ने कहा, 'मामा के पास एक लाल बक्सा रहता था जिसे हत्यारों ने घर के बाहरी हिस्से में फेंक दिया था.'


यह भी पढ़ें: विवादित ट्रेनी IAS Puja Khedkar पर एक्शन, ट्रेनिंग प्रोग्राम से बुलाया गया वापस   


देर रात हत्या होने की आशंका 
पुलिस का कहना है कि हत्या से जुड़े कुछ अहम सुराग मिले हैं और हम आने वाले कुछ घंटों में पूरे हत्याकांड का खुलासा कर सकते हैं. डीजीपी बाबूराम ने बताया, 'पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग मिले हैं और हम मामले की पड़ताल बारीकी से कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि हत्या शायद देर रात ही हुई है, क्योंकि सुबह तड़के ही पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर बुलाया था.' 

पड़ोसियों का कहना है कि जीतन साहनी काफी एक्टिव रहते थे और रोज सुबह वह भजन सुनते थे. जब मंगलवार की सुबह भजन नहीं सुनाई दिया, तो हम उनके घर आए थे. यहां खिड़की से हमने देखा कि क्षत-विक्षत हालत में उनका शव पलंग पर पड़ा था.


यह भी पढ़ें: लखनऊ के पंतनगर में नहीं गिराए जाएंगे मकान, डिजिटल अटेंडेंस से भी शिक्षकों को छूट  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement