Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral video desi : तवा नहीं मिला तो DTH की छतरी पर बना दी पाव भाजी, जुगाड़ देख भौचक्के रह गए लोग

इंस्टाग्राम पर देसी जुगाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग खूब मजे ले रहे हैं.

Latest News
Viral video desi : तवा नहीं मिला तो DTH की छतरी पर बना दी पाव भाजी, जुगाड़ देख भौचक्के रह गए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियोज आजकल वायरल हो रहे हैं. इन दिनों एक ऐसे देसी जुगाड़ का वीडियो इंटरनेट पर वायरल है जिसे देख लोगों का दिमाग चकरा रहा है. दरअसल, 'kushka.hakla' नाम के अकाउंट से शेयर  की गई एक वीडियो में पाव भाजी तवे पर नहीं बल्कि DTH की छतरी पर बनाई जा रही है. इस वीडियो के इंटरनेट पर आने के बाद लोग मजे ले रहे हैं. 

DTH पर बन रहा पाव भाजी, देखें वीडियो
वायरल वीडियो में एक शख्स डीटीएच पर पाव भाजी बनाता दिख रहा है. इस वीडियो को देख पाव भाजी लवर्स को धक्का सा जरूर लगा है. वीडियो देखने के बाद लोग अपना माथा पीटने लगे और सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. आप भी देखें वीडियो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KUSHKA HAKLA (@kushka.hakla)


यह भी पढ़ें - Viral Video: Reels बनाने के चक्कर में हुई बड़ी गड़बड़, लड़की का हाथ छूटा और Social Media पर मजेदार Comments की बाढ़ आ गई


'kushka.hakla' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इस वीडियो पर अब तक 1.32 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इस वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी काफी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि यह भारत है, यहां बिना जुगाड़ के कोई काम नहीं होता.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement