Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video : सावन खत्म होते ही मुर्गे पर जंग, रेट को लेकर भिड़ गए दो दुकानदार, जमकर चले लाठी-डंडे

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक अजीबो-गरीबो वीडियो सामने आया है, जिसमें दो दुकानदार आपस में लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों दुकानदार चिकन के प्राइस को लेकर लड़ रहे हैं.

Latest News
Viral Video : सावन खत्म होते ही मुर्गे पर जंग, रेट को लेकर भिड़ गए दो दुकानदार, जमकर चले लाठी-डंडे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दो दुकानदारों में चिकन के रेट को लेकर झगड़ा हो गया. दरअसल, सावन खत्म होते ही मीट की दुकानों पर लोगों की भीड़ लगने लगी है. इसको देखते हुए दुकानदारों ने चिकन के रेट भी तय कर दिए हैं, लेकिन बिजनौर के दो दुकानदारों में चिकन के अलग-अलग रेट होने की वजह से लाठी-डंडे चल गए.  इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने दोनों दुकानदारों को हिरासत में ले लिया है. 

हुआ क्या था?
एक दुकानदार ने चिकन का रेट 200 रुपए और दूसरे दुकानदार ने 170 रुपए रखा था. जिस दुकान पर सस्ता चिकन मिल रहा था ग्राहक वहां चला गया. उसके बाद दूसरा दुकानदार आया उससे पड़ोस के दुकानदार से कहने लगा रेट क्यों बिगाड़ रहा है? बस इसी बात पर दोनों में लाठी-डंटे चल गए. जमकर मारपीट हुई.  मामला धामपुर के पहाड़ दरवाजा बाजार का है.

देखें लड़ाई का वायरल वीडियो


यह भी पढ़ें - UP Crime News: बिजनौर में माता-पिता बने हैवान! 2 बेटियों को दूध में जहर देकर मार डाला 


दोनों दुकानदार गिरफ्तार
मामला बीते बुधवार शाम छह बजे का है. यहां के मोहम्मद अनस उर्फ सलमान की दुकान पर एक ग्राहक मुर्गा खरीदने आया. सलमान ने उसे 200 रुपए किलो भाव बताया. ग्राहक दूसरी दुकान शान-ए-आलम पर चला गया और वहां से 170 रुपए किलो में चिकन खरीद लिया. इस बात को लेकर दोनों दुकादारों में लड़ाई हो गई.  पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की गिरफ्तारी कर ली है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement