Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: Delhi-NCR में बारिश के बाद फिर उमस का टॉर्चर, जानें क्यों ले रहा मौसम इतनी करवटें

दिल्ली-एनसीआर में बुधवार सुबह बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया. लेकिन, दोपहर होते ही धूप निकल गई, जिसकी वजह से उमस भरी गर्मी का कहर फिर बढ़ गया है. मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी के कुछ इलाकों में आज भी बारिश हो सकती है.

Latest News
Weather Report: Delhi-NCR में बारिश के बाद फिर उमस का टॉर्चर, जानें क्यों ले रहा मौस��म इतनी करवटें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजधानी दिल्ली काफी इंतजार के बाद बुधवार सुबह की शुरुआत बारिश के साथ हुई. कई इलाकों में बादल छा गए, इसकी वजह से काफी अंधेरा हो गया. इसके बाद ठंडी हवाओं के साथ जमकर बारिश बुई. लगभग एक से डेढ़ घंटे तक तेज बारिश हुई. बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. बारिश के बाद हल्की धूप खिली, इसके बाद मौसम ने यूं करवट ली और फिर से उमस का कहर शुरू हो गया. 

दिल्ली में आज भी बारिश
मौसम विभाग ने आज गुरुवार को दिल्ली में बादल छाए रहेने और हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान जताया है. इसी के साथ आज अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रह सकता है. 25 से 30 जुलाई तक अधिकतम तापमान 33 से 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 से 28 डिग्री तक रह सकता है. 


ये भी पढ़ें-कौन था आनंदपाल सिंह, जिसका एनकाउंटर कर बुरे फंसे 5 पुलिसकर्मी, चलेगा हत्या का केस


 

क्यों ले रहा मौसम करवटें
जानकारी के मुताबिक, मॉनसून ट्रफ की वजह से ये बारिश हो रही है. बारिश और गरज के साथ बौछारें ज्यादातर रात या फिर सुबह होंगी. दोपहर के समय बारिश में कुछ समय के लिए ब्रेक लग सकता है.बता दें कि मौसम विभाग के मुताबिक, 27 से 29 जुलाई के बीच बारिश बढ़ सकती है. इस दौरान दिल्ली एनसीआर का अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम 25 डिग्री के आसपास रह सकता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement