Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: Delhi-NCR में आज भी रहेगा मौसम मेहरबान, झमाझम बारिश के आसार, जानें पूरे हफ्ते का अपडेट

राजधानी दिल्ली में धूप और बारिश की आंख-मिचोली जारी है. मौसम विभाग ने सोमवार को कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है.

Latest News
Weather Report: Delhi-NCR में आज भी रहेगा मौसम मेहरबान, झमाझम बारिश के आसार, जानें पूरे हफ्ते का अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली में कभी बारिश तो कभी धूप की वजह से पल-पल मौसम बदलता रहता है. दिल्ली में आए दिन रुक-रुककर हल्की से मध्यम बारिश होती है. बीच-बीच में तेज धूप हो जाती है. ऐसे में लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ता है. मौसम विभाग के अनुसार, आज, सोमवार को दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश होने की संभावना है. कई इलाकों में बादल छाए रहेंगे, साथ ही ठंडी हवाएं भी चल सकती हैं.  

कैसा रहेगा आज मौसम 
दिल्ली में रविवार को कई इलाकों में रिमझिम बारिश के बाद लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. मौसम विभाग ने सोमवार को कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान जताया है. इसके साथ ही 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने का अनुमान है. इस दौरान अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने की संभावना है. बता दें कि 6 अगस्त को बारिश बढ़ सकती है. वहीं, 6 और 7 अगस्त को हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं. पूरे हफ्ते अधिकतम तापमान 33 से 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 से 27 डिग्री तक रहने की आशंका है.


ये भी पढ़ें-राम मंदिर के लिए जिसने दिए 1 करोड़ उसी के खाते से लाखों गायब, एक साध्वी पर लगा आरोप


 

इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट 
उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र, हरियाणा, पंजाब, मध्य प्रदेश, कोलकाता समेत देश के अधिकांश हिस्सों में इस वक्त मॉनसूनी बारिश जारी है. वहीं, पहाड़ी इलाकों में बारिश ने तबाही मचा दी है. भारी बारिश के कारण लैंडस्लाइड की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं. इसके साथ ही  हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और बादल फटने से बाढ़ का खतरा बढ़ गया है. मौसम विभाग ने 7 अगस्त तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement