Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: Delhi-NCR में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया 3 दिन का अलर्ट

देशभर में मानसूनी बारिश का दौर जारी है. हालांकि, दिल्ली में अच्छी बारिश न होने से लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने दिल्ली में तीन दिन का अलर्ट जारी किया है.

Latest News
Weather Report: Delhi-NCR में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया 3 दिन का अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

देशभर में भारी बारिश का कहर जारी है. बारिश के कारण लैंडस्लाइड जैसी घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही हैं. दिल्ली-एनसीआर में भी एक बार फिर से मानसूनी बारिश वापिस लौटने वाली है. अच्छी बारिश न होने से दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी की सामना करना पड़ रहा था. हालांकि, मौसम विभाग ने आज से तीन दिन के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है. इस दौरान हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है साथ ही ठंडी हवाएं भी चल सकती हैं. 

कैसा रहेगा आज मौसम
सोमवार की सुबह तेज हवएं चलने से मौसम सुहाना रहा, साथ ही कुछ जगहों पर हल्की बारिश भी हुई. इस दौरान अधिकतम तापमान 33.4 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहा. मौसम विभाग ने आज शाम को कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है. इस दौरान बारिश के साथ तेज हवाएं भी चल सकती हैं. मौसम सुहाना रहने से दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल सकती है. 


ये भी पढ़ें-Varanasi में बड़ा हादसा, Kashi Vishwanath Temple के येलो जोन में दो मकान ढहे, 8 लोग मलबे में दबे   


तीन दिन बारिश का अलर्ट 
मौसम विभाग ने मंगलवार को हल्की से मध्यम बारिश का आशंका जताई है. इस दौरान हवाओं की गति 20 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे के आसपास रह सकती है. IMD ने आने वाले 3 दिनों के मौसम की भविष्यवाणी की है. जिसके अनुसार तीन दिनों तक दिल्ली के इलाकों में बारिश हो सकती है. बारिश के मौसम में अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रह सकता है. 

इन राज्यों में भी तीन दिन का अलर्ट 
मौसम विभाग ने 6 अगस्त सो तीन दिनों तक पश्चिम बंगाल, सिक्किम, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. इशके साथ ही हरियाणा, चंडीगढ़ और पंजाब की अगर बात में भी आगामी तीन दिन में तेज बारिश की संभावना जताई गई है. 
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement