Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: Delhi-NCR में होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने बताई तारीख, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

राजधानी दिल्ली (Delhi) में बारिश न होने के कारण लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, मौसम विभाग ने अगले 2 दिनों के बीच हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान जताया है.

Latest News
Weather Report: Delhi-NCR में होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने बताई तारीख, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली में बारिश न होने से लोगों को भारी उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. देशभर में भारी बारिश होने से बाढ़ जैसा हालात पैदा हो गए हैं. हालांकि, रविवार को दिल्ली में पूरे दिन आकाश में बादल छाए रहे. कुछ इलाकों में हल्की बारिश भी हुई. इसके बाद भी तापमान में कोई गिरावट देखने को नहीं मिली है. मौसम विभाग ने दिल्ली में अगले दो दिनों के बीच हल्की से माध्यम बारिश का अनुमान जताया है. 

अगले दो दिनों में हो सकती है बारिश 
मौसम विभाग ने दिल्ली में अगले दो दिनों के बीच हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान जताया है. इसके साथ ही कई इलाकों में बारिश का यलो अलर्ट भी जारी किया है. बारिश होने से लोगों को उमस भरी गर्मी से छुटकारा मिल सकता है, साथ ही तापमान में गिरावट भी देखने को मिलेगी.  

कैसा रहेगा आज का मौसम
मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को आकाश में बादल छाए रहेंगे. इसके साथ ही कई इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है. इससे अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.


ये भी पढ़ें-गुजरात के वडोदरा में कंपा देने वाली घटना, भरभराकर गिरी स्कूल की दीवार, चपेट में आए 6 बच्चे- देखें वीडियो


इन इलाकों में होगी मूसलाधार बारिश 
स्काईमेट वेदर के अनुसार, अगले 24 घंटों में कोंकण और गोवा, गुजरात, कर्नाटक के तटीय इलाके, आंध्र प्रदेश के तटीय इलाके, तेलंगाना और केरल में मध्यम से भारी बारिश हो सकती है. देश के पश्चिमी, मध्य, पूर्वी-पूर्वोत्तर और दक्षिणी हिस्से में मानसून जमकर एक्टिव है. मौसम विभाग ने अगले चार दिनों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement