Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi-UP समेत कई राज्यों में धूल भरी आंधी के साथ हो सकती है हल्की बारिश, जानिए IMD का नया अपडेट

Rain Update: मौसम विभाग के मुताबिक, Delhi-UP समेत कई राज्यों में आज (3 जून) धूल भरी आंधी और भीनी बारिश होने की संभावना है. इससे तापमान में गिरावट आएगी और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी.

Latest News
Weather Update: Delhi-UP समेत कई राज्यों में धूल भरी आंधी के साथ हो सकती है हल्की बारिश, जानिए IMD का नया अपडेट

Rain Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देशभर में गर्मी का सितम बरकरार है. पिछले कुछ दिनों में भीषण गर्मी का वजह से कई लोगों की जान चली गई. हालांकि भारत में मॉनसून का आगमन हो चुका है, जिसकी वजह से देश के कई हिस्सों में लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार को हुई हल्की बूंदाबांदी से लोगों को चिलचिलाती गर्मी से थोड़ी राहत मिली. 

कैसा रहेगा आज का मौसम
मौसम विभाग के अनुसार, आज 3 जून को दिल्ली-एनसीआर के कुछ  हिस्सों में हल्की बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही पूरे हफ्ते दिल्ली में तेज हवाओं का दौर जारी रहने के आसार भी हैं. IMD के अनुसार, इस पूरे हफ्ते दिल्ली का अधिकतम तापमान 43 से 44 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है, साथ ही न्यूनतम तापमान 29 से 31 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. 


ये भी पढ़ें-Amul Milk Price: देशभर में बढ़े अमूल दूध के दाम, 2 रुपए प्रति लीटर हुआ महंगा


इसके साथ ही अगले दो दिनों के दौरान उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान में बारिश के साथ धूल भरी आंधी चल सकती है. छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, पश्चिमी हिमालय और गोवा में बूंदाबांदी हो सकती है. इसके साथ ही पश्चिमी राजस्थान, पंजाब, हरियाणा के कुछ हिस्सों में लू की स्थिति बन सकती है, बाद में स्थिति में सुधार हो सकता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement