Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi-NCR में टूटेगा बारिश का रिकॉर्ड, अगले कुछ दिन होंगे भारी, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

Delhi-NCR में मौसम का मिजाज बदल चुका है. तेज हवाओं के साथ बारिश का सिलसिला शुरू हो चुका है. मौसम विभाग ने दिल्ली में दो दिनों तक भारी बारिश का अनुमान जताया है.

Latest News
Weather Update: Delhi-NCR में टूटेगा बारिश का रिकॉर्ड, अगले कुछ दिन होंगे भारी, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

Delhi Rain 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली एनसीआर में शुक्रवार को मानसून की दस्तक के साथ ही लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिल चुकी है. पहली बारिश के बाद ही पूरा दिल्ली पानी-पानी हो गया. शुक्रवार को ही 288.1 मिमी बारिश दर्ज की जा चुकी है. इस बारिश की वजह से दिल्ली का हाल बेहाल दिखाई दिया है. मौसम विभाग ने अब अगले दो दिन तक दिल्ली में भारी बारिश के आसार जताए हैं. 

कैसा रहेगा आज का मौसम?
मौसम विभाग के मुताबिक, आज और कल यानी सोमवार और मंगलवार को दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश होने की संभावना है. इस दौरान आसमान में काले बादल छाए रहेंगे और कई जगहों पर 30-40 किलोमीटर की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती हैं. इसके साथ ही नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में भी जमकर बारिश होगी. मौसम के हालत देखते हुए IMD ने कई राज्यों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.


 ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak: आरोपियों को आमने-सामने बिठा पूछताछ, बयान बदल रहे आरोपी  


दिल्ली एनसीआर के अलावा पूरे उत्तर भारत में अगले कुछ दिनों तक भारी बारिश की आशंका जताई गई है. मौसम विभाग ने बिहार और उत्तर प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ समेत रायबरेली, गोरखपुर, पीलीभीत, बांदा समेत कुल 14 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट है. 

राजस्थान में भी बारिश का अलर्ट 
दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट है. पिछले 24 घंटों के अंदर राजस्थान के भरतपुर में भारी बारिश देखने को मिली, जबकि जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर, कोटा समेत जयपुर संभाग में कई जगहों पर मध्यम और हल्की बारिश देखने को मिली.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement