Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi-NCR में हुई झमाझम बारिश, कई इलाकों में पानी भरने से लगा जाम

Weather Update Today: मौसम विभाग ने मुंबई के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. जिसमें अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है.

Delhi-NCR में हुई झमाझम बारिश, कई इलाकों में पानी भरने से लगा जाम

Delhi Noida Rain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों में बारिश जारी है. कई शहरों में भारी बारिश के चलते आम जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, अभी कुछ दिनों तक देश के कई हिस्सों में ऐसी ही बारिश जारी रहेगी. आइए जानते हैं कि दिल्ली-एनसीआर सहित देश के कई और राज्यों में मौसम कैसा रहेगा? 

दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश होने की वजह से सड़कों पर पानी भर गया. जिसके कारण लोगों को लंबे जाम का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली के आईटीओ इलाके में हुई बारिश के कारण सड़कों पर पानी भरा नजर आया. सामने आए वीडियो में देखा गया है कि बारिश की वजह से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: लाल डायरी पर अशोक गहलोत क्यों पीएम मोदी को याद दिला रहे लाल टमाटर?  

दिल्ली का अधिकतम तापमान

दिल्ली का अधिकतम तापमान सामान्य स्तर पर 34.8 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया. न्यूनतम तापमान 25.8 डिग्री सेल्सियस रहा जो कि सामान्य से एक डिग्री नीचे है. हवा में नमी का स्तर 93 से 69 प्रतिशत तक रहा. मौसम विभाग का अनुमान है कि अभी बादल और वर्षा का मौसम बना रहेगा. शुक्रवार को भी ज्यादातर इलाकों में बारिश हुई. बता दें कि दिल्ली और एनसीआर के इलाकों में अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहेगा. 29 जुलाई को हल्की बारिश होगी. इसके बाद 23 जुलाई से 2 अगस्त के बीच हल्की बारिश होगी. इस दौरान लोगों को उमस भरी गर्मी का भी सामना करना पड़ेगा.नोएडा और ग्रेटर नोएडा में हिंडन और यमुना इलाकों के मैदानों में बाढ़ की स्थिति जारी है, जिससे 17 गांव प्रभावित हुए हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार के दरभंगा में 30 जुलाई तक इंटरनेट बैन, क्या है वजह? 

जानिए अन्य राज्यों का हाल

IMD ने हिमाचल प्रदेश, पूर्वी मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय, कोंकण और गोवा, मध्य महाराष्ट्र और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की भविष्यवाणी की है.  उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने मुंबई के लिए 'येलो' अलर्ट जारी किया है, जिसमें अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement