Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पश्चिम बंगाल में BJP नेता के घर पर हमला, धुआंधार हुई फायरिंग और फेंके गए 15 बम, देखें Video

पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता अर्जुन सिंह के घर और ऑफिस में कुछ लोगों द्वारा हमला दिया गया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उपद्रवियों ने 15 बम फेंके और धुआंधार फायरिंग भी की है.

Latest News
पश्चिम बंगाल में BJP नेता के घर पर हमला, धुआंधार हुई फायरिंग और फेंके गए 15 बम, देखें Video

west bengal news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पश्चिम बंगाल से भाजपा नेता अर्जुन सिंह के घर और उनके ऑफिस पर हमले की खबर सामने आ रही है. पूर्व लोकसभा सांसद और बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने इस घटना का वीडियो भी अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में कई लोग उनके ऑफिस पर लगातार पत्थरबाजी करते दिख रहे हैं. 

15 बम फेंके और की फायरिंग
शुक्रवार को बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने कहा कि उत्तर 24 परगना स्थित उनके कार्यालय और घर 'मजदूर भवन' पर सुबह करीब 8.30 बजे लोगों के एक समूह ने पत्थर फेंके, करीब 15 बम फेंके और एक दर्जन से ज्याद राउंड की गोलियां चलाईं है. 

मूक दर्शक बनी रही पुलिस- अर्जुन सिंह
दूसरी तरफ भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने दावा किया है कि घटना के दौरान हुई फायरिंग उन्हें चोटें भी आई हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि 'जब वह नवरात्रि की पूजा में व्यस्त थे तब कई जिहादियों और गुंडों ने एनआईए मामलों में आरोपी और स्थानीय टीएमसी के पार्षद के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में मेरे कार्यालय और मेरे हमला किया गया. मौके पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन वह कुछ नहीं कर पाई और देखती रही.'


यह भी पढ़ें - Maharashtra: चलते ऑटो में हुई लड़की से छेड़छाड़, सिर पर लगी चोट के बाद अस्पताल में भर्ती


पुलिस कह रही कुछ और
दूसरी तरफ जगतदल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि किसी के घायल होने की पुष्टि नहीं हुई है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अतिरिक्त बलों के साथ जांच करने के लिए घटनास्थल पर हैं.

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement