Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PCS ज्योति मौर्य के बाद आलोक की भाभी ने भी दर्ज कराया दहेज प्रताड़ना का केस, पढ़ें क्या है मामला

Domestic Violence and Dowry: ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य की भाभी ने भी दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा के आरोपों में अपने ससुराल के लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

PCS ज्योति मौर्य के बाद आलोक की भाभी ने भी दर्ज कराया दहेज प्रताड़ना का केस, पढ़ें क्या है मामला

Alok Maurya and Jyoti Maurya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का विवाद खूब चर्चा में है. पहले आलोक मौर्य ने ज्योति पर आरोप लगाए थे कि उनका अफेयर मनीष दुबे से है. इसके बाद ज्योति ने आलोक और उनके परिवार पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया. अब आलोक मौर्य की मुश्किल और बढ़ गई है. आलोक की भाभी यानी ज्योति मौर्य की जेठानी ने भी आलोक के परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया है. आलोक के बड़े भाई विनोद मौर्य की पत्नी ने बताया कि शादी के समय उन्हें भी विनोद की नौकरी के बारे में झूठ बोला गया था.

आलोक मौर्य की भाई शुभ्रा मौर्य ने आरोप लगाए हैं कि शादी के वक्त कहा गया था कि विनोद इंटेलिजेंस ब्यूरों में अधिकारी हैं. हकीकत यह है कि विनोद जीएसटी विभाग में स्टेनोग्राफर हैं. यानी शुभ्रा का कहना है कि विनोद के पद के बारे में झूठ बोला गया था. शुभ्रा का कहना है कि शादी के समय 5 लाख रुपये नकद, 5 लाख के जेवर, कार और दहेज के अन्य सामान दिए गए. हालांकि, शादी के बाद शुभ्रा को परेशान किया जाने लगा और उनके साथ मारपीट की गई.

यह भी पढ़ें- महिला से शादी करना चाहती थी रेखा? जवाब सुन घूम गया था होस्ट का सिर, देखें वीडियो

फिर मुश्किल में है आलोक का परिवार
शुभ्रा का कहना है कि उन्होंने पहले भी कोशिश की थी लेकिन उनकी शिकायत नहीं दर्ज की गई. अब मामला सोशल मीडिया पर उछलने के बाद पुलिस प्रशासन ने केस दर्ज कर लिया है. शुभ्रा ने अपने ससुर राममुरारी, सास लीलावती, जेठ अशोक कुमार मौर्य, जेठानी प्रियंका मौर्य और देवर आलोक कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि विनोद बार-बार बड़ी गाड़ी और हीरे की अंगूठी और अन्य गहनों की मांग करने लगे.

यह भी पढ़ें- पड़ोसी को फंसाने के लिए बेटी का कर दिया कत्ल, 23 साल बाद पिता को मिली सजा

शुभ्रा के मुताबिक, साल 2015 में वह सहायक अध्यापक बन गईं तो कुछ समय तक मामला शांत रहा लेकिन बाद में फिर से प्रताड़ना शुरू हो गई. यही नहीं बाद में शुभ्रा को बेटी हुई तो इसे लेकर भी ताना देते और मारपीट करते. दूसरी तरफ, आलोक मौर्य की पत्नी ज्योति मौर्य ने भी कमोबेश इसी तरह के आरोप लगाए हैं और यह मामला कोर्ट में चल रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement