Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गोंडवाना एक्सप्रेस में सेना के जवान ने महिला के ऊपर किया पेशाब, RPF की तरफ से जांच जारी

इस घटना के तुरंत बाद महिला के पति की ओर से रेलवे हेल्प लाइन नंबर 139 पर कॉल कर शिकायत दर्ज कराई गई. शिकायत प्राप्त होते ही ललितपुर रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ के जवानों ने सक्रियता दिखाई और ट्रेन को अटेंड किया गया. 

Latest News
गोंडवाना एक्सप्रेस में सेना के जवान ने महिला के ऊपर किया पेशाब, RPF की तरफ से जांच जारी

Indian Railway

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हजरत निजामुद्दीन से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस में एक बेहद ही अभद्रतापूर्ण घटना हुई है. इस ट्रेन के एसी कोच बी-9 में यात्रा कर रही एक महिला के साथ सेना के एक जवान ने ये अभद्रता की है. महिला की तरफ से आरोप लगाया गया है कि उस जवान ने नशे की स्थिति में महिला के ऊपर पेशाब किया. इस घटना के तुरंत बाद महिला के पति की ओर से रेलवे हेल्प लाइन नंबर 139 पर कॉल कर शिकायत दर्ज कराई गई. शिकायत प्राप्त होते ही ललितपुर रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ के जवानों ने सक्रियता दिखाई और ट्रेन को अटेंड किया गया. 

अटेंड करने पहुंचे आरपीएफ के जवान
आरपीएफ के जवान जब ट्रेन में सहयोग करने गए तो पीड़ित महिला वहां मौजूद नहीं थी. लेकिन वहीं वो आरोपी सेना का जवान उन्हें मिल गया. आरपीएफ के जवानों की तरफ से आरोपी को ललितपुर से ट्रेन से उतरने को कहा गया. महिला के पति ने आरपीएफ को कॉल करके बताया कि वो लोग दूसरे कोच में शिफ्त हो चुके हैं. इस मामले को लेकर उत्तर मध्य रेलवे झांसी मंडल के जन सम्पर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह की ओर से बताया गया है कि शिकायत दर्ज करने के बाद रेलवे के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे, बाद में महिला की तरफ से रेलवे के कर्मचारी को बताया गया कि उनकी समस्या का हल हो चुका है. फिलहाल इस मामले को लेकर आगे की जांच चल रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement