Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SSC Scam: पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, अस्पताल में हो रहा था चेकअप

SSC Scam: पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के ऊपर एक महिला ने चप्पल फेंक दी है. वह अस्पताल में इलाज कराने आई थी. 

SSC Scam: पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, अस्पताल में हो रहा था चेकअप

Partha Chatterjee Aiims

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को लगातार मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. ईडी की पूछताछ के बाद अब एक महिला ने उनके ऊपर चप्पल फेंक दी. बताया जा रहा है कि महिला पार्थ चटर्जी से गुस्सा थी. वाक्या उस समय है जब पार्थ चटर्जी अस्पताल के निकल रहे थे. इसी दौरान महिला ने अपनी चप्पल उतारकर उनके ऊपर फेंक दी. महिला भी अस्पताल में अपना इलाज कराने आई थी. 

 

नंगे पांव लौट गई महिला
उस वक्त का है जब वे पार्थ चटर्जी अस्पताल से निकल रहे थे. महिला भी अस्पताल में अपना इलाज कराने के लिए आयी थी. घटना के बाद वह नंगे पैर ही वहां से चली गई. महिला से लोगों ने इसकी वजह पूछी तो उसने कहा कि मैंने जो कुछ ही किया है वो ठीक किया है. 

TMC से निलंबित होने पर नाराज हैं पार्थ चटर्जी
दूसरी तरफईडी के अधिकारियों के अनुसार, करीब 50 करोड़ रुपये नकद चटर्जी की करीबी माने जाने वाली अर्पिता मुखर्जी के दो अपार्टमेंट से बरामद किए गए हैं. साथ ही, सोना भी बरामद किया गया, जिसके मूल्य का आकलन किया जा रहा है. पार्थ चटर्जी ने शुक्रवार को कहा था कि वह एक साजिश का शिकार हुए हैं और तृणमूल कांग्रेस द्वारा उन्हें निलंबित किए जाने के फैसले पर नाखुशी व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था, 'यह फैसला (मुझे निलंबित करने का) निष्पक्ष जांच को प्रभावित कर सकता है.' 

कभी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी माने जाने वाले पार्थ चटर्जी ने मंत्री पद से हटाने के कदम के बारे में कहा, 'ममता बनर्जी का फैसला सही है.' पार्थ चटर्जी को विभिन्न विभागों के प्रभारी मंत्री के रूप में उनके कर्तव्यों से मुक्त कर दिया गया और गुरुवार को टीएमसी से भी निलंबित कर दिया गया. उन्हें पार्टी के सभी पदों से भी हटा दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement