Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर लगाए थे यौन उत्पीड़न के आरोप, सस्पेंड हो गई महिला कोच

Haryana Minister Sandeep Singh: हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला कोच को सस्पेंड कर दिया गया है.

हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर लगाए थे यौन उत्पीड़न के आरोप, सस्पेंड हो गई महिला कोच

Sandeep Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुछ महीने पहले एक महिला कोच ने हरियाणा सरकार के खेल मंत्री संदीप सिंह (Sandeep Singh) पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. अब महिला कोच को सस्पेंड कर दिया गया है. महिला कोच के आरोपों के बाद ही संदीप सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी. महिला कोच का कहना है कि उन पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था कि वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का नाम न ले. महिला कोच ने बताया है कि उनके निलंबन का यह आदेश 11 अगस्त 2023 को जारी किया गया है लेकिन यह आदेश उन तक सोमवार को पहुंचा.

निलंबन का यह आदेश हरियाणा के खेल निदेशक यशेंद्र सिंह की ओर से जारी किया गया है. महिला कोच का कहना है कि उन्हें बिना किसी चेतावनी के ही सस्पेंड कर दिया गया है. उनका कहना है कि अधिकारियों के आदेश में कोई संतोषजनक कारण भी नहीं बताया है. बता दें कि महिला कोच ने संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे कि उन्होंने शांत रहने और कोऑपरेट करने को कहा था और यौन उत्पीड़न किया था.

यह भी पढ़ें- ऋषि सुनक ने लगाए 'जय सियाराम' के नारे, रामकथा के बाद बोले, 'हिंदू के नाते आया हूं'

7 महीने बाद भी दायर नहीं हुई चार्जशीट
जूनियर महिला कोच ने कहा है कि खेल विभाग के अधिकारियों ने पिछले 4 महीने से स्टेडियम में कोचिंग देने से उन्हें रोक दिया है जिससे उनका करियर बर्बाद हो गया है. महिला कोच ने पिछले साल 26 दिसंबर को केस दर्ज कराया था. इस विवाद के बाद संदीप सिंह के खेल मंत्रालय ले लिया गया था. हालांकि, अभी तक सात महीने बाद भी चंडीगढ़ पुलिस ने चार्जशीट दायर नहीं की है.

यह भी पढ़ें- नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी पुलिस के हत्थे चढ़ा, CCTV फुटेज वायरल

संदीप सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोप को पूरी तरह से झूठा और निराधार बताया था. इसी मामले में जब चंडीगढ़ पुलिस ने संदीप के पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग की थी तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया था. उनके वकील का कहना है कि इससे केवल जांच में देरी करने और संदीप सिंह को परेशान करने के लिए है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement